Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala death case: दिल्ली कंझावला केस में नया मोड़, हादसे के वक्त स्कूटी पर सवार थी एक और लड़की

दिल्ली पुलिस जब मृतक पीड़ित लड़की का रूट ट्रेस कर रही थी तब उन्हें पता लगा पीड़ित के साथ स्कूटी पर एक और लड़की थी. 

Kanjhawala death case: दिल्ली कंझावला केस में नया मोड़, हादसे के वक्त स्कूटी पर सवार थी एक और लड़की

कंझावला केस के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः दिल्ली के कंझावला सड़क हादसे (Delhi Kanjhawala Girl Accident) में एक नया मोड़ सामने आया है. पुलिस को इस मामले की जांच में पता चला है कि पीड़िता अंजलि के साथ स्कूटी पर एक और लड़की सवार थी. पीड़ित मृतक लड़की का उस रात जब एक्सीडेंट हुआ तो लड़की पीछे बैठी थी. एक्सीडेंट के दौरान दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई और वह घटनास्थल से अपने घर चली गई लेकिन अंजली की टांगे गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी जिसके बाद कार मैं बैठे आरोपी अंजलि को घसीटते रहे. पुलिस ने लड़की को ट्रेस कर लिया है, पुलिस लड़की का बयान भी दर्ज करेगी. 

रूट ट्रेस करने के दौरान हुआ खुलासा
दिल्ली पुलिस इस मामले में जांच के दौरान पीड़िता का रूट ट्रेस कर रही थी. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को जानकारी मिली कि स्कूटी पर वह अकेली नहीं थी. वह एक्सीडेंट के वक्त अपनी सहेली के साथ थी. तभी उसकी स्कूटी का कार से एक्सीडेंट हो गया. पुलिस को इस बात की जानकारी अभी मिली है. अब पुलिस पीड़िता की दोस्त के बयान भी दर्ज कराएगी. 

रात 1 बजे होटल से पार्टी कर निकलीं
जानकारी के मुताबिक अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही हैं. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि स्कूटी निधि चला रही है जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है. यहां से निधि स्कूटी चलाकर जाती है. कुछ दूरी पर अंजलि कहती है कि स्कूटी मैं चलाऊंगी जिसके बाद अंजलि स्कूटी चलाती है और निधि पीछे बैठ जाती है. बाद में हादसा हो जाता है. इस हादसे में निधि को हल्की चोट आती है वो मौके से भाग जाती है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement