Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal को बड़ा झटका, ED की हिरासत में अंतरिम जमानत मिली, पर CBI कस्टडी 25 जुलाई तक बढ़ी, अभी जेल में ही रहेंगे

Delhi Liquor Policy Case में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार सुबह कोर्ट से बेल मिली थी.

Latest News
Arvind Kejriwal को बड़ा झटका, ED की हिरासत में अंतरिम जमानत मिली, पर CBI कस्टडी 25 जुलाई तक बढ़ी, अभी जेल में ही रहेंगे

Delhi CM Arvind Kejriwal (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Arvind Kejriwal को बड़ा झटका लगा है. आज सुबह ही उन्हें ED की हिरासत में अंतरिम जमानत मिली थी. लेकिन इस मामले को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि उनकी CBI कस्टडी 25 जुलाई तक बढ़ा दी गई है. फिलहाल वो जेल में ही रहेंगे. सीएम केजरीवाल की तरफ से हिरासत को लेकर सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच ने शुक्रवार यानी आज सुबह अपना निर्णय दिया है. डबल बेंच ने इस मामले को लेकर अपना सुरक्षित फैसला सुनाते हुए दिल्ली के सीएम को अंतरिम जमानत देने की घोषणा की थी. साथ ही ईडी के अधिकार को संवैधानिक मुद्दा मानते हुए यह मामला सुनवाई के लिए 5 जजों की संविधान पीठ को सौंपने की सिफारिश की थी.

सीबीआई की हिरासत में दिल्ली के सीएम
सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद भी केजरीवाल जेल से रिहा नहीं होंगे. सीएम केजरीवाल दिल्ली शराब नीति केस में सीबीआई की हिरासत बने हुए हैं. SC ने ED की ओर से दर्ज आबकारी नीति मामले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत के साथ ही उनपर कुछ शर्तें लागू की है. शर्त में ये भी शामिल है कि अंतरिम बेल के समय वो सीएम कार्यालय और दिल्ली सचिवालय नहीं जाएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement