Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Liquor Policy Case: ED ने कोर्ट में किया दावा, 'अरविंद केजरीवाल और विनोद चौहान सीधे मैसेज पर करते थे बात'

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल पर प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ा आरोप लगाया है. ED ने विनोद चौहान और केजरीवाल के बीच सीधे मैसेज पर बातचीत का दावा किया है. 

Latest News
Delhi Liquor Policy Case: ED ने कोर्ट में किया दावा, 'अरविंद केजरीवाल और विनोद चौहान सीधे मैसेज पर करते थे बात'

शराब नीति मामले में बढ़ सकती हैं केजरीवाल की मुश्किलें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) केस में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल इस मामले में जमानत पर बाहर हैं. मनीष सिसोदिया अभी भी जेल में हैं. पार्टी के दो सीनियर लीडर संजय सिंह और सत्येंद्र जैन पर भी केस चल रहा है. इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (EC) ने सीएम केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाय है. जांच एजेंसी ने आरोपी विनोद चौहान और आप संयोजक के बीच सीधे बातचीत होने का दावा किया है.

बढ़ सकती ही सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें 
अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 1 जून तक के लिए जमानत मिली है और वह दिल्ली और पंजाब में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में ईडी ने आरोप पत्र दाखिल करते हुए दावा किया है कि आरोपी विनोद चौहान ही गैर-कानूनी तरीके से हुए पैसों की लेन-देन को मैनेज करने का काम करता था. उसकी सीएम अरविंद केजरीवाल से सीधे मैसेज पर बातचीत होती थी. दोनों की बातचीत में जजों का भी जिक्र हुआ था.


यह भी पढ़ें:  'अल्पसंख्यकों की सबसे बड़ी दुश्मन है कांग्रेस' PM Modi बोले- बंगाल में सबसे ज्यादा खिलेगा कमल


विनोद चौहान पर ED ने लगाए गंभीर आरोप 
दिल्ली शराब नीति केस में विनोद चौहान भी आरोपी है. जांच एजेंसी ने विनोद चौहान के पास से 1.06 करोड़ कैश बरामद होने का भी दावा किया है. साथ ही, चौहान पर आरोप है कि गोवा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) को रिश्वत पहुंचाने का काम किया था. गलत तरीके से पैसों के लेन-देन के बारे में आरोपी को पूरी जानकारी थी और वही सारे पैसे मैनेज करने का काम भी कर रहा था. 


यह भी पढ़ें: Gurmeet Ram Rahim को मिली बड़ी राहत, रणजीत सिंह मर्डर केस में आया फैसला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement