Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, घरवालों को ऐसे लगी खबर, पैदा होते ही बच्चे की हुई मौत

Delhi Crime: लड़की के घरवालों को 12 जनवरी को इसके बारे में पता चला. पीड़िता का पेट बाहर निकला दिखा तो लोग हैरान रह गए.

Delhi Crime: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, घरवालों को ऐसे लगी खबर, पैदा होते ही बच्चे की हुई मौत

लड़कियां उत्पीड़न से तंग आकर घर छोड़कर चली गईं थीं. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. समयपुर बादली में एक 23 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की के साथ रेप किया है. लगातार रेप होने की वजह से लड़की प्रेग्नेंट हो गई थी. लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन उसकी मौत हो गई. पुलिस भी इस मामले को सुनकर हैरान रह गई है.

पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है. आरोपी का नाम सुजीत है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित पक्ष का कहना है कि यह मामला पहली बार 12 जनवरी को सामने आया था. पीड़िता की मां ने जब अपनी बच्ची का पेट बाहर निकला हुआ देखा तो उसे शक हुआ.

कैसे सामने आया पूरा मामला?

बच्ची का पेट कई दिनों से बाहर निकला था. पीड़िता की मां ने बच्ची से पूछा कि क्या हुआ है. बच्ची ने अपने साथ हुई पूरी वारदात सुना दी. पीड़ित बच्ची ने उस आदमी के बारे में भी बताया जो उसके साथ बलात्कार कर रहा था. वह 6 महीने से गर्भवती थी. परिजन लड़की को अस्पताल लेकर भागे. वहां पता चला कि बच्ची गर्भवती थी. परिवार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

तालिबान के खौफ में पुतले भी कर रहे पर्दा, दुकानदारों ने Mannequins को पहना दिए 'नकाब'

आरोपी ने गर्भपात के लिए बच्ची को दी थी दवाई

केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा है कि पीड़िता को तब अस्पताल ले जाया गया, जब उसके प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा ता. पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसे गर्भपात कराने के लिए कुछ खाने को दिया था. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस कमिश्नर देवेश महला ने कहा है कि 13 जनवरी को केस दर्ज किया गया है. आरोपी पर 376, और 315 के तहत भी केस दर्ज किया गया है. पॉक्सो एक्ट की धारा 6 भी लगाई गई है.

बिल्ली और 35 कबूतरों की हत्या से मचा कोहराम, पुलिस को भी नहीं मिल रहा सुराग

बच्ची ने दिया जन्म लेकिन बच्चे की हो गई मौत

आरोपी की पहचान सिरसपुर निवासी सुजीत के रूप में हुई है. वह फरार था, लेकिन पुलिस ने छापेमारी करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर का काम करता था. पुलिस अभी इस बात का पता लगा रही है कि वह लड़की के संपर्क में कैसे आया. पुलिस ने कहा कि लड़की ने बुधवार को एक बच्चे को जन्म दिया था लेकिन पैदा होते ही बच्चे की मौत हो गई. पीड़िता खुद खतरे से बाहर है लेकिन अभी भी अस्पताल में भर्ती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement