Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा का ड्रग्स बरामद, 4 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

ये छापेमारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से की गई है. इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है.

Latest News
दिल्ली में 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा का ड्रग्स बरामद, 4 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
सांकेतिक तस्वीर.
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली पुलिस को ड्रग तस्करों को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की ओर से ड्रग्स तस्कर समूह के ठिकानों पर छापा मारा गया है. इस दौरान पुलिस ने 500 किलो से अधिक का कोकीन जब्त किया है. इसकी कीमत 2 हजार करोड़ रुपए से अधिक कही जा रही है. आपको बताते चलें कि ये छापेमारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से की गई है. इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है.

पुलिस की जांच जारी
पुलिस आरोपियों के साथ पूछताछ कर रही है. साथ ही पता लगाने में जुटी है कि ड्रग्स का जखीरा राष्ट्रीय राजधानी में कहां से आया. साथ ही इस बात की भी तफ्तीश की जा रही है कि इस समूह में कौन-कौन से लोग शामिल हैं, और इसे कौन लीड कर रहा है. 


ये भी पढ़ें-Maharashtra: स्कूल में मिलने वाला मिड डे मील बच्चों के लिए बना जहर, तबियत बिगड़ने से 38 छात्र अस्पताल में भर्ती  


इंटरनेशनल ड्रग माफियाओं से जुड़ा है ये गिरोह
रिपोर्ट के अनुसार ये गिरोह इंटरनेशनल ड्रग माफियाओं से लिए काम कर रहा था. पुलिस इसको लेकर सारी जानकारी इकट्ठा कर रही है. दिल्ली की बात करें तो कोकीन तस्करी का ये अभी तक का सबसे बड़ा मामला है. कोकीन का इस्तेमाल को लेकर हाल के दिनों में कई मामले आ चुके हैं. इनमें हाई प्रोफाइल पार्टियों में इसके इस्तेमाल के मामले शामिल हैं.

'ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement