Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: सरकारी स्कूल में 10वीं के छात्रों ने लहराया चाकू, प्रशासन ने लिया बड़ा एक्शन

Delhi: न्यू अशोक नगर के एक सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्रों का क्लास के दौरान चाकू लहराने का वीडियो सामने आया हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. स्कूल प्रशासन ने तुरंत कदम उठाते हुए तीन छात्रों को निष्कासित कर दिया है.

Delhi: सरकारी स्कूल में 10वीं के छात्रों �ने लहराया चाकू, प्रशासन ने लिया बड़ा एक्शन

दिल्ली सरकारी स्कूल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Delhi, New Ashok Nagar: नई दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके के एक सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्रों का चाकू लहराने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. वीडियो में कुछ छात्र क्लास के पीछे की सीट पर बैठे हुए चाकू लहराते नजर आए. यह वीडियो छात्रों ने खुद ही बनाया और फिर उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो देखते ही देखते वायरल होने लगा.

स्कूल प्रशासन ने लिया एक्शन
क्लास में टीचर होनें के बावजूद ऐसी हरकत हुई. जैसे ही ये मामला सामने आया स्कूल प्रशासन (School Administration) ने तुरंत सख्त कदम उठाऐ. वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन (School Management) ने इस पर गंभीर रिएक्शन दिया और तुरंत छात्रों के नाम काट दिए.


इसे भी पढ़ें- 


छात्रों की काउंसलिंग
मामले की खबर मिलने पर पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि छात्र चाकू स्कूल बैग में लेकर आए थे और क्लास के बीच रील बनाया. जांच में छात्रों के पास से कई चाकू और पंच पाए गए हैं. पुलिस ने उन छात्रों के परिवार वालों को भी मामला बताया हैं. इसके बाद पुलिस ने छात्रों की काउंसलिंग (Counseling) भी कराई और उन्हें चाइल्ड वेलफेयर कमिटी (Children Welfare Committee) के सामने पेश किया. इस घटना ने स्कूल की सुरक्षा और अनुशासन पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement