Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेता निकले कार चोरी गैंग के सदस्य, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस ने मेरठ से कार चोरी करने वाले गैंग को पकड़ा है. इस गैंग में विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेता भी शामिल थे.

Latest News
Delhi: विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेता निकले कार चोरी गैंग के सदस्य, पुलिस ने दबोचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेताजी कार चोरी गैंग के मेंबर निकले. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, नेताजी चंद्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी के टिकट पर मेरठ की किठौरी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. दिल्ली पुलिस ने उनके पास से चोरी की 5 गाड़ियां बरामद की है. 

विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं मोहम्मद अनस
विधानसभा का चुनाव लड़ चुके नेताजी का नाम मोहम्मद अनस उर्फ हाजी है. उन्होंने साल 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ा था. साउथ वेस्ट दिल्ली की एएटीए की टीम ने कार चोरी गैंग के 6 मेंबरों को गिरफ्तार किया, जिसमें नेताजी भी शामिल थे. पूछताछ में पता चला कि मोहम्मद अनस दिल्ली से चोरी की लग्जरी गाड़ियों को लाकर अच्छे दामों में बेचाता था. गैंग के सभी लोग एक खास एप के जरिए बात करते थे.  


ये भी पढ़ें-BJP मेंबर्स बनाने का ऐसा जोश, नेटवर्क नहीं मिला तो पेड़ पर चढ़े कार्यकर्ता 


 

चोरी कर बेंचता था कार 
गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली से लग्जरी गाड़ियां चोरी करने के बाद उसे बेचने का सौदा होता था. मोहम्मद अनस गाड़ी लेने दिल्ली आते थे.आरोपियों ने दिल्ली से 2 महीने के अंदर तकरीबन 30 गाड़ियां चोरी की हैं. मोहम्मद अनस दिल्ली से चोरी हुई गाड़ियों को खरीदता था और आगे गैंग के सरगना गुड्डू को अच्छे दामों में बेचता था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement