Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Muharram 2024: मुहर्रम जुलूस से पहले Delhi Police ने जारी की एडवाइजरी, आज इन रास्तों पर जाने से बचें

दिल्ली पुलिस ने मुहर्रम के जुलूस से पहले सुरक्षा को लेकर अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. दिल्ली में दो दिन मुहर्रम का जुलूस निकाला जाएगा. ऐसे में पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

Latest News
Muharram 2024: मुहर्रम जुलूस से पहले Delhi Police ने जारी की एडवाइजरी, आज इन रास्तों पर जाने से बचें

Muharram 2024 Delhi Police Issues Traffic Advisory

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली में 16 और 17 जुलाई को मुहर्रम का जुलूस निकाला जाएगा. दोनों दिन ताजिया जुलूस निकाला जाएगा. इस जुलूस से पहले ही दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा का दृष्टी से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है. बता दें कि पहला जुलूस मंगलवार को रात 9 बजे छत्त शाहजाद, कलान महल से शुरू होगा और यह कमरा बंगश, चितली कबर, बैंगल वालन, मातिया महल, जामा मस्जिद, चावड़ी बाजार और हौज कजी से गुजरेगा. इसके बाद जुलूस उसी रास्ते से फिर वापस आ जाएगा. 

इन रास्तों से निकलेगा जुलूस
दिल्ली के पूर्वी, पूर्वोत्तर, शाहदरा, उत्तरपश्चिम, दक्षिणपूर्वी, दक्षिणी और पश्चिमी जिलों में भी ताजिया जुलूस निकाले जाएंगे. बुधवार को सुबह 11 बजे जुलूस उसी रास्ते पर चलकर कलां महल से होकर कर्बला, जोर बाग के लिए रवाना होगा. ऐसे में देश बंधु गुप्ता रोड पर चलने वाली और अजमेरी गेट या उस रास्ते पर आगे जाने वाली बसों को आराम बाग में रोका जाएगा और ये बसें चित्रगुप्त रोड-पहाड़गंज के रास्ते वापस आएंगी. 


ये भी पढ़ें-Mumbai Express हाइवे पर ट्रैक्टर और बस की जोरदार टक्कर, भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत  


पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 
मुहर्रम के जुलूस से पहले दिल्ली पुलिस ने सारी तैयारियां कर ली हैं. मुहर्रम का जुलूस अच्छे से संपन्न कराने और लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने वाली बसें भी अराम बाग में रोकी जाएंगी. कनॉट प्लेस और केंद्रीय सचिवालय की ओर जाने वाले लोग रानी झांसी रोड, मंदिर मार्ग, पार्क स्ट्रीट का उपयोग करेंगे और काली बारी मार्ग द्वारा लौटेंगे और उदयन मार्ग पर समाप्त होंगे. पूर्वी और केंद्रीय जिलों के कनॉट प्लेस और सेंट्रल सेक्रेटरी के लिए बसें सिकंद्रा रोड ले जाएंगी और मंडी हाउस में समाप्त होंगी और भगवान दास सड़क-तिलक मार्ग से लौटेंगी.  तुगलक रोड पर केंद्रीय सचिवालय और कनॉट प्लेस में जाने वाली बसों को पृथ्वीराज रोड, क्यू-पॉइंट, मान सिंह रोड, मौलाना आज़ाद रोड पर डायवर्ट किया जाएगा और जनपथ से लौटकर, विज्ञान भवन के सामने समाप्त होगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement