Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farmers Protest: किसान मार्च को लेकर दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी, इन रास्तों का न करें इस्तेमाल

Kisan March Traffic Routes Advisory: दिल्ली पुलिस ने 13 फरवरी से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर प्रस्तावित किसान विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

Latest News
Farmers Protest: किसान मार्च को लेकर दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी, इन रास्तों का न करें इस्तेमाल

 Delhi Traffic Advisory

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब और हरियाणा के किसान बड़ी तादाद में मंगलवार को दिल्ली पहुंचने वाले हैं. इसके मद्देनजर सीमाओं पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इसका असर ट्रैफिक पर खासा पड़ने वाला है. सुरक्षा इंतजामों को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. जिसके तहत पुलिस ने 13 फरवरी (मंगलवार) को कुछ रास्तों से लोगों को सफर नहीं करने की सलाह दी है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस एडवाइजरी के मुताबिक, सिंघु बॉर्डर पर सोमवार यानी 12 जनवरी से ही कर्मशियल वाहनों की आवाजाही बंद कर दी जाएगी. वहीं 13 जनवरी से किसी भी तरह का वाहन नहीं निकल पाएगा. बॉर्डर को पूरी तरह सील कर दिया जाएगा. इसके अलावा गाजीपुर बॉर्डर, चिल्ला बॉर्डर, लोनी बॉर्डर, रजोकरी बॉर्डर, कापसहेड़ा बॉर्डर और कालिंदी कुंज-डीएनडी-नोएडा बॉर्डर पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. यहां भी ट्रैफिक से जूझना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- सड़कों पर कील-कांटे, सीमेंट की बैरिकेडिंग, किसानों को रोकने का पूरा इंतजाम

किन रास्तों का करें इस्तेमाल?

  • दिल्ली से सोनीपत, पानीपत, करनाल और कुरुक्षेत्र की तरफ जाने वाली इंटरस्टेट बसों को कश्मीरी गेट बसे अड्डे से  मजनूं का टीला, सिग्नेचर ब्रिज, खजूरी चौक और लोनी बॉर्डर से केएमपी की तरफ डायवर्ट किया जाएगा.
  • भारी कमर्शल वाहनों को DSIIDC कट से राजा हरीश चंद्र हॉस्पिटल क्रॉसिंग, बवाना रोड क्रॉसिंग, बवाना-औचंदी रोड और औचंदी बॉर्डर से सइदपुर चौकी से KMP होते हुए निकाला जाएगा.
  • दिल्ली से बहादुरगढ़, रोहतक की तरफ जाने के लिए आउटर रिंग रोड पर मुकरबा चौक से मधुबन चौक, भगवान महारी रोड, रिठाला, कंझावला और जौंती बॉर्डर का इस्तेमाल करना होगा.

गाजियाबाद से दिल्ली से कैसे जाएं

  • गाजियाबाद से दिल्ली जाने के लिए महाराजपुर बॉर्डर या अप्सरा बॉर्डर के रास्ते दिल्ली में एंट्री करके अक्षरधाम, गीता कॉलोनी पुश्ता रोड, मदर डेरी रोड, चौधरी चरण सिंह मार्ग होते हुए जाने की सलाह दी गई है.
  • अगर गाजियाबाद से हरियाणा की तरफ जाना है तो डाबर चौक से मोहन नगर, हापुड़ रोड, जीटी रोड, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल करना होगा. इस रूट से एनएच-44 पर पहुंच जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement