Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rau IAS Flooding: 'बचपन से IAS बनने का था सपना' तान्या के पापा को ट्रेन में मिली मौत की मनहूस खबर

राजधानी दिल्ली में एक कोचिंग सेंटर में पानी भरने से 2 छात्राओं और 1 छात्र की मौत हो गई. इस हादसे में जान गवाने वाली एक छात्रा के पिता ने बेटी की मौत पर अपना दर्द बयां किया है. पिता ने बताया कि तान्या बचपन से IAS अफसर बनना चाहती थी.

Latest News
Rau IAS Flooding: 'बचपन से IAS बनने का था सपना' तान्या के पापा को ट�्रेन में मिली मौत की मनहूस खबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजधानी दिल्ली में ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित राव आईएएस स्टडी सेंटर के बेसमेंट में बारिश का पानी भर जाने के कारण तीन स्टूडेंट्स ने अपनी जान गवां दी. आईएएस बनने का सपना लिए घर से दूर आए छात्रों के परिवारवाले अब शव लेकर अपने पैतृक गांव लौट रहे हैं. हादसे में जान गंवाने वाली तान्या सोनी के पिता ने बताया कि बचपन से तान्या का सपना था कि वो एक दिन यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा पास कर अधिकारी बने. बोटी को याद कर पिता की आंखों से आंसू बहने लगे.  

ट्रेन में मिली मौत की खबर
तान्या के पिता ने बताया कि तान्या ने दिल्ली से ही अपना ग्रेजुएशन किया और फिर वहीं संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की सिविल सेवा परीक्षा के लिए तैयारी कर रही थी. उन्होंने बताया कि बचपन से ही उसका सपना यूपीएससी की परीक्षा पास कर IAS अफसर बनना था. उन्होंने बताया कि परिवार लखनऊ जाने वाली ट्रेन से यात्रा कर रहा था, तभी उन्हें तान्या की मौत की खबर मिली. खबर सुनते ही पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई. तान्या के पिता का नाम विजय कुमार है. उन्होंने बताया कि, तान्या की मौत के बारे में सूचना मिलने के वह नागपुर में उतर गए और दिल्ली के लिए उड़ान भरी. अब वह शव को लेकर बिहार जा रहे हैं जहां तान्या का अंतिम संस्कार किया जाएगा.


ये भी पढ़ें-दिल्ली में 13 कोचिंग सेंटर सील, मालिक को भेजा जेल, 10 पॉइंट्स में पढ़ें ताजा अपडेट


कैसे हुआ हादसा?
आपको बता दें कि, दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित सिविल सर्विस की तैयारी कराने वाले राव आईएएस स्टडी सेंटर के बेसमेंट की लाइब्रेरी में पानी भर गया.  पानी भरने से दो छात्राओं और एक छात्र की मौत हो गई. मूसलाधार बारिश के कारण मुख्य रोड पर पानी भर गया और तल नीचे होने से ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित सेंटर के बेसमेंट में भी पानी भरने लगा. इस दौरान पढ़ाई कर रहे प्रतियोगी छात्र-छात्राएं जान बचाने के लिए सीढ़ी के रास्ते भागे लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement