Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand News: धनबाद में बदमाशों ने महिला से की छेड़खानी, जमकर मचा बवाल

Jharkhand News: ये शर्मनाक घटना धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के स्टील गेट के पास की है. वहां नशे में धुत दो बाइक सवार युवकों ने स्कूटी सवार पीड़िता से छेड़खानी की.

Latest News
Jharkhand News: धनबाद में बदमाशों ने महिला से की छेड़खानी, जमकर मचा बवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Jharkhand News: धनबाद में एक महिला के साथ छेड़खानी की घटना हुई है. इसको लेकर जमकर बवाल हुआ है. दरअसल नशे में धुत मनचले युवकों ने स्कूटी सवार महिला से छेड़खानी की. महिला ने हिम्मत दिखाते हुए मनचलों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया. मनचले बाइक छोड़ वहां से दफा हो गए. छेड़खानी की घटना से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए, और बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया. एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा,पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में जाकर इसकी शिकायत की.

सरायढेला में हुई ये शर्मनाक घटना
ये शर्मनाक घटना धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के स्टील गेट के पास की है. वहां नशे में धुत दो बाइक सवार युवकों ने स्कूटी सवार पीड़िता से छेड़खानी की. नशे में धुत युवकों ने पीड़िता को अश्लील फब्तियां भी कसी. साथ ही गाली गलौज भी किया. विरोध करने पर मनचले धमकी देने लगे कि इसका अंजाम बुरा होगा. इस दौरान युवती ने न सिर्फ उनकी अभद्रता को सहा बल्कि साहस दिखाते हुए उन युवकों का पीछा भी किया. भागने के क्रम में आरोपी युवक भुइफोड़ मंदिर के पास पहुंचे, तो युवती ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें रोकने का प्रयास किया. हालांकि, युवक वहां से भागने में कामयाब हो गए, लेकिन उनकी बाइक वहीं छूट गई. 


ये भी पढ़ें- UP News: बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी, एक ने गंवाई जान तो एक लड़ रहा जिंदगी की जंग


पीड़ित महिला ने थाने में की शिकायत
आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मनचले की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद क्षेत्र में हंगामा खड़ा हो गया और स्थानीय लोगों में गुस्सा फैल गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.मनचलों की तलाश पुलिस करने लगी. एक मनचला पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस हिरासत में लेकर थाना ले आई. वहीं मनचला युवक के परिजन भी थाना पहुंच गए. पीड़ित महिला भी शिकायत करने थाना पहुंची. आरोपी युवक के परिजन पीड़ित महिला को शिकायत नही करने के लिये मनाने की विनती करते हुए मनचले युवक की गलती के लिये माफी मांगने लगी. 

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया 
हालांकि पीड़ित महिला बात को इनकार करते हुए शिकायत दर्ज कराने की बात परिजनों को कही. वही प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि महिला स्कूटी से जा रही थी. नशे में धुत युवक छेड़खानी करने लगा. महिला ने विरोध किया तो धमकी देने लगा. मनचलों पर सख्ती से पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. वही सरायढेला थाना पुलिस ने कहा महिला से छेड़खानी की सूचना मिली थी. एक युवक को हिरासत में लिया गया है.


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement