Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat News: आईसीयू में जाने से पहले जूते उतारने के लिए कहने पर डॉक्टर की कर दी पिटाई, अस्पताल में भारी बवाल

Gujarat Doctor Beaten UP: गुजरात के भावनगर के एक प्राइवेट अस्पताल में मरीज के रिश्तेदारों ने डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई कर दी है. डॉक्टर ने विजिटर्स से जूते उतारने के लिए कहा था.  

Latest News
Gujarat News: आईसीयू में जाने से पहले जूते उतारने के लिए कहने पर डॉक्टर की कर दी पिटाई, अस्पताल में भारी बवाल

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गुजरात (Gujarat) के भावनगर में डॉक्टर की पिटाई के बाद भारी बवाल मच गया है. एक प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू (ICU) में जाने से पहले डॉक्टर ने मरीज से मिलने आए विजिटर से जूते उतारने के लिए कहा था. इससे नाराज होकर उन लोगों ने डॉक्टर की ही पिटाई कर दी. तीन लोगों ने डॉक्टर पर लात-जूतों की बरसात कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था. पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस वक्त देश भर में डॉक्टर अपनी सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे वक्त में पिटाई की यह घटना एक प्राइवेट अस्पताल से सामने आई है. 

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया अरेस्ट 
घटना गुजरात के भावनगर की है. श्रेया अस्पताल में 3 लोग एक महिला को एडमिट कराने लाए थे जिसके सिर में चोट लगी थी. डॉक्टर ने आईसीयू में जाने से पहले तीनों से अपने जूते उतारने के लिए कहा था. इससे नाराज होकर तीनों ने डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी और फिर डॉक्टर को पीटकर लहु-लुहान कर दिया था. अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज से तीनों आरोपियों की पहचान की जा सकी है. बताया जा रहा है कि घटना 12 सितंबर की है.  


यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, 'देश के नंबर एक आतंकी हैं'  


पूरे देश के डॉक्टर अपनी सुरक्षा का मुद्दा उठा रहे हैं
यह घटना ऐसे वक्त में हुई है जब पूरे देश के डॉक्टर अस्पताल परिसर में अपनी सुरक्षा का मुद्दा उठा रहे है. कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की रेप और हत्या के बाद प्रदर्शनों का दौर जारी है. कुछ दिन पहले राजस्थान के धौलपुर में भी कुछ लोगों ने अस्पताल के डॉक्टर की पिटाई कर दी थी. इस घटना में 33 साल के डॉक्टर जयदीप गोविल बुरी तरह से घायल हुए हैं. आरोपियों की पहचान हिरेन डांगर, भवदीप डांगर और कौशिक कुवाडिया के रूप में हुई है. 

इस घटना के बाद अस्पताल ही नहीं शहर के दूसरे अस्पतालों के डॉक्टरों के बीच भी नाराजगी देखी जा रही है. डॉक्टरों की एक टीम ने पुलिस से मुलाकात कर अपने लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी मांग की है. 


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कौन होगा MVA का CM फेस? उद्धव ठाकरे ने दे दिया जवाब


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement