Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alok Ranjan Suicide: भ्रष्टाचार के आरोपी ED अधिकारी आलोक रंजन ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Alok Ranjan Suicide: भ्रष्टाचार के एक केस में आरोपी ED अधिकारी आलोक कुमार रंजन ने आत्महत्या कर ली है. मंगलवार को उनका शव दिल्ली के एक रेलवे ट्रैक पर मिला है. 

Latest News
Alok Ranjan Suicide: भ्रष्टाचार के आरोपी ED अधिकारी आलोक रंजन ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी अधिकारी आलोक कुमार रंजन का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. रंजन भ्रष्टाचार के एक मामले में आरोपी थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. भ्रष्टाचार के एक केस में उनके ऊपर सीबीआई ने एफआईआर भी दर्ज की थी. फिलहाल उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. 

गिरफ्तारी की आशंका से किया सुसाइड? 
सहायक निदेशक संदीप सिंह को पिछले दिनों सीबीआई (CBI) ने 20 लाख रुपये रिश्वत लेने के मामले में अरेस्ट किया है. इस केस में दर्ज एफआईआर में आलोक कुमार रंजन का नाम भी था. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गिरफ्तारी की डर से उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है. आलोक रंजन पर सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय ने भी एक केस दर्ज किया था. 


यह भी पढ़ें: SC ने बंगाल सरकार से पूछे तीखे सवाल, 5 प्वाइंट में जानें सुनवाई की बड़ी बातें   


सूत्रों का कहना है कि भ्रष्टाचार के केस में नाम आने के बाद से आलोक रंजन काफी सदमे में थे. वह गिरफ्तारी के डर से परेशान चल रहे थे. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कोई औपचारिक बयान जारी नहीं किया है. रेलवे ट्रैक से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लि भेज दिया गया है. उनके परिवार को इस बारे में सूचना दी गई है. 


यह भी पढ़ें: 'BJP की लेटरल एंट्री जैसी हर साजिश को करेंगे नाकाम...', राहुल-अखिलेश ने मोदी सरकार को घेरा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement