Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyderabad Explosion: हैदराबाद की ग्लास फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, 5 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

Hyderabad Factory Blast: मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने अधिकारियों से घायलों को अस्पताल पहुंचाने और उन्हें आवश्यक उपचार मुहैया कराए जाने का आदेश दिया है.

Latest News
Hyderabad Explosion: हैदराबाद की ग्लास फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, 5 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

बम धमाका (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में शुक्रवार को एक ग्लास फैक्टरी में अचानक धमाका हो गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. उनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. अधिकारी ने बताया कि विस्फोट हैदराबाद से करीब 55 किलोमीटर दूर शादनगर स्थित फैक्टरी में शाम करीब साढ़े चार बजे हुआ.

अधिकारियों ने बताया कि फैक्टरी की भट्टी में विस्फोट हुआ और माना जा रहा है कि यह विस्फोट अत्यधिक गर्मी के कारण हुआ. विस्फोट जिस वक्त हुआ उस वक्त फैक्टरी में करीब 100 लोग मौजूद थे. टीवी फुटेज में घटनास्थल पर शवों के टुकड़े दूर तक बिखरे हुए दिखाई दिए. ट्रेड यूनियन के एक नेता ने दावा किया कि मृतकों में से अधिकतर उत्तर प्रदेश और बिहार समेत अन्य राज्यों के थे.

CM रेवंत रेड्डी ने दिए आदेश
मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने अधिकारियों से घायलों को अस्पताल पहुंचाने और उन्हें आवश्यक उपचार मुहैया कराए जाने का आदेश दिया है. सीएम रेड्डी ने राजस्व, पुलिस, अग्निशमन, श्रम, उद्योग और स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को घटनास्थल पर रहने और राहत उपायों का समन्वय करने का निर्देश दिया.


यह भी पढ़ें- NEET केस: CBI ने हजारीबाग से प्रिंसिपल समेत 2 को किया गिरफ्तार, जले हुए पेपर से मिला लिंक


विपक्षी दल भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने विस्फोट में श्रमिकों की मौत पर शोक व्यक्त किया और राज्य सरकार से तत्काल सुरक्षा ऑडिट कराने और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सभी औद्योगिक क्षेत्रों में आपदा प्रबंधन योजनाओं की समीक्षा करने की अपील की. प्रारंभिक सूचना के आधार पर पुलिस ने कहा था कि घटना में 15 लोग घायल हुए. (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement