Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: खर्चे के लिए पिता नहीं देते थे पैसे, बेटे ने बेरहमी से गला काटकर मार डाला

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पिता की हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. आरोपी ने पैसों के लिए विवाद की वजह से पिता की हत्या करने की बात कबूल की है.

Latest News
UP Crime News: खर्चे के लिए पिता नहीं देते थे पैसे, बेटे ने बेरहमी से गला काटकर मार डाला

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (UP Crime News) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पैसों के विवाद की वजह से बेरहमी से अपने पिता की हत्या कर दी है. आरोपी ने बताया कि उसने सोते हुए पिता के ऊपर चाकुओं से रई वार किए थे. इसके बाद उसने चाकू ले जाकर पास के एक नाली में फेंक दिया और घर पर आकर सो गया था. पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है. पिता की हत्या की रिपोर्ट भी बेटे ने ही लिखवाई थी.

3 महीने बाद सुलझी हत्या की गुत्थी
घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की है. एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि आरोपी शिवम ने 24 जून को पिता की हत्या की रिपोर्ट लिखाई थी. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी. शुरू में आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की खूब कोशिश की थी. आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि बेटे और बाप के बीच में पैसों को लेकर काफी विवाद होता था. इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की, तो उसने हत्या की बात स्वीकार की थी.


यह भी पढ़ें: दिल्ली के सॉन्ग प्रोड्यूसर से लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने मांगी 5 करोड़ की रंगदारी  


सख्ती से पूछताछ करने पर शिवम ने पुलिस को बताया कि घटना वाली रात भी उसका पिता से पैसों को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद वह सोने के लिए खेत पर चले गए थे. शिवम ने कहा कि उसके पिता बहुत ज्यादा शराब पीते थे और इसके लिए उन्होंने गांव के कुछ लोगों से कर्ज भी लिया था. आरोपी के मुताबिक, 'घर का पूरा पैसा पिता अपने पास रखते थे और मुझे और मां को खर्चे के लिए पैसे नहीं देते थे. उन्होंने गांव में कुछ लोगों से कर्ज भी लिया था. इसलिए गुस्से में मैंने उनकी हत्या कर दी.'

आरोपी ने 23 जून की दरम्यानी रात को पिता की खेत पर सोने के दौरान चाकू से गला काटकर हत्या की थी. इसके बाद चाकू पास के नाले में फेंक दिया और फिर घर आकर सो गया था. सुबह गांव के लोगों के बताने पर उसने पिता की मौत की रिपोर्ट जाकर पुलिस के पास दर्ज कराई थी.


यह भी पढ़ें: Chirag Paswan और नीतीश कुमार के बीच हो गई सुलह, विधानसभा चुनाव के लिए तय हुई शर्तें?  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement