Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर इमाम के खिलाफ फतवा जारी, मिल रहे धमकी भरे कॉल

इमाम उमर अहमद इलियासी के खिलाफ फतवा जारी किया गया है. जिसको लेकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Latest News
 राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर इमाम के खिलाफ फतवा जारी, मिल रहे धमकी भरे कॉल

 Imam Omar Ahmed Ilyasi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के बाद ऑल इंडिया इमाम संगठन के प्रमुख इमाम उमर अहमद इलियासी के खिलाफ फतवा जारी किया गया है. अपने खिलाफ जारी किए गए फतवे पर इमाम उमर अहमद इलियासी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया है कि राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के बाद से ही उनको धमकी भरे फ़ोन आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि उन फोन कॉल को मैंने रिकॉर्ड भी किया है. 

फतवा जारी होने के बाद इमाम उमर अहमद इलियासी ने कहा कि पहले मैंने कई दिनों तक सोचा की मुझे अयोध्या जाना चाहिए या नहीं लेकिन मैंने अंत में अमन और मोहब्बत का पैगाम देने के लिए अयोध्या जाने का फैसला किया था. उन्होंने कहा कि मैं अयोध्या अमन और मोहब्बत का पैगाम देने के लिए गया था. इसके साथ उन्होंने कहा कि हमारे धर्म भले ही अलग हैं लेकिन हमारा एक धर्म होना चाहिए और वह है इंसानियत का. मुझे कई लोगों के धमकी भरे फोन आए थे, जिन्हें मैंने रिकॉर्ड भी कर लिया है और कई लोगों के माफी के फोन भी आए हैं.

ये भी पढ़ें: Land for Job Scam: ED ने लालू यादव से 9 घंटे तक की पूछताछ, 50 से अधिक सवालों के मांगे जवाब
 

विरोधियों पर बरसे उमर अहमद इलियासी

 उमर अहमद इलियासी ने अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर उनको मेरे इस पैगाम-ए-मोहब्बत से तकलीफ है, मेरा विरोध कर रहे हैं. मैं राष्ट्र के साथ, देश के साथ अगर प्रेम कर रहा हूं. मेरा इसलिए विरोध कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि शायद उनको पाकिस्तान चला जाना चाहिए. उन्होंने आगे यह भी कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि मुझे माफ नहीं करेंगे, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मैं किसी से माफी नहीं मांगने वाला हूं. मैंने कोई गलत काम नहीं किया है. मैं राष्ट्र सर्वोपरि है के भाव से अयोध्या गया था, अयोध्या का राम मंदिर राष्ट्र का मंदिर है. 

ये भी पढ़ें: 'जहर के समान है बीजेपी-RSS, बनाकर रखें दूरी', मल्लिकार्जुन खरगे का PM मोदी पर हमला

कौन हैं उमर अहमद इलियासी 

मुस्लिम धर्मगुरु डॉ. इमाम उमेर अहमद इलियासी अखिल भारतीय इमाम संगठन के मुख्य इमाम हैं. इलियासी को अखिल भारतीय इमाम संगठन भारत के 5 लाख इमामों और करीब 21 करोड़ भारतीय मुसलमानों के धार्मिक और आध्यात्मिक मार्गदर्शक माना जाता है. हाल ही में डॉ. इमाम उमर अहमद इलियासी को पंजाब की देश भगत यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट ऑफ फिलॉसफी की उपाधि से सम्मानित किया था. बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement