Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छत्तीसगढ़: जादू-टोना के शक में 4 लोगों की हत्या, दिल दहला देगी ये खौफनाक वारदात

Crime News: पुलिस ने बताया कि कुछ समय से आरोपी रामनाथ पटले की बेटी बीमार चल रही थी. किसी ने उसे बताया कि उसकी बेटी पर जादू-टोना किया गया है.

Latest News
छत्तीसगढ़: जादू-टोना के शक में 4 लोगों की हत्या, दिल दहला देगी ये खौफनाक वारदात

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में गुरुवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जादू टोने के शक में एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों ने 11 महा के मासूम को भी नहीं बख्शा. उसे भी मार दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने धारदार हथियार और हथौड़े से परिवार पर हमला किया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के एक व्यक्ति और उसके दो बेटों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि यह घटना कसडोल थाना क्षेत्र के छरछेड़ गांव में गुरुवार शाम करीब 6 बजे घटी.  मारे गए लोगों की पहचान चैतराम कैवर्त्य (47), उनकी बहनें जमुना (28) और यशोदा (30) और जमुना के 11 माह के बेटे यश के रूप में हुई है.

तांत्रिक के कहने पर खूनी खेल
अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में रामनाथ पटले और उनके दो बेटों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कुछ समय से रामनाथ पटले की बेटी बीमार है. उसे काफी डॉक्टरों को दिखाया लेकिन वह ठीक नहीं हो रही है. इस बीच पटले उसे एक तांत्रिक के पास लेकर चला गया. तांत्रिक ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों ने जादू-टोना किया है.

रामनाथ पटले के तांत्रिक की यह बात दिमाग में बैठ गई. उसने घर आकर अपने बेटों से बात की और चैतराम को सजा देने का प्लान बनाया. आरोपियों ने उस समय हमला किया जब चैतराम और उसकी बहनें घर में थीं.

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी आज चैतराम के घर में घुसे और उन्होंने उन पर धारदार हथियार और हथौड़े से हमला कर दिया, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हमले के दौरान चैतराम की मां घर पर नहीं थी. वह अपने दूसरे बेटे के साथ कहीं गई हुई थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement