Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Murder Case: सूचना सेठ ने कैसे 4 साल के बेटे को मारकर सूटकेस में किया था पैक, पुलिस को बताई पूरी कहानी 

Suchna Seth Case: स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सूचना सेठ ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर शव सूटकेस में पैक किया था. अब हत्यारी मां ने खुद अपने अपराध की पूरी कहानी पुलिस को बताई है कि कैसे उसने अपराध अंजाम दिया. 

Latest News
Goa Murder Case: सूचना सेठ ने कैसे 4 साल के बेटे को मारकर सूटकेस में किया था पैक, पुलिस को बताई पूरी कहानी 

Suchna Seth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गोवा में छुट्टियां मनाने आई सूचना सेठ ने बेरहमी से अपने बेटे का कत्ल किया और फिर शव सूटकेस में लेकर कैब से बेंगलुरु चल दी. हालांकि, पुलिस ने रास्ते में ही उसे चित्रदुर्ग के पास अरेस्ट कर लिया. गोवा पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है. बच्चे के पिता भी जकार्ता से वापस लौट गए हैं और अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पुलिस ने पूछताछ में क्राइम सीन रीक्रिएट किया है और महिला ने खुद बताया कि कैसे उसने शव को सूटकेस में पैक किया था. पुलिस को घटना वाली जगह से कुछ हाथ से लिखे नोट्स भी मिले हैं जिसमें उसने पति से अपनी नफरत का इजहार किया है. पुलिस को वहां से एक कटर भी मिला है जिससे बच्चे की हत्या करने के बाद उसने अपनी कलाई काटी थी. 

सूचना सेठ को पुलिस उसी अपार्टमेंट में लेकर गई थी जहां उसने अपराध को अंजाम दिया. महिला ने जांच में बताया कि कैसे उसने बेटे का मर्डर किया था और फिर उसकी डेड बॉडी सूटकेस में पैक किया. महिला ने बताया कि वह नहीं चाहती थी कि उसके बेटे की कस्टडी पति को मिले और हालिया कोर्ट ऑर्डर से वह काफी परेशान थी. महिला ने अपने पति वेंकटरमण पीसी पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है. हालांकि, वेंकट ने अब तक पुलिस को बयान नहीं दिया है. 

यह भी पढ़ें: सूचना सेठ: कैसे अपने बच्चे की हत्यारन बन सकती है मां?

सदमे में है बच्चे का पिता, पुलिस करेगी पूछताछ 
गोवा पुलिस सूत्रों ने एक मीडिया चैनल को दी जानकारी में बताया कि फिलहाल बच्चे के पिता काफी तनाव में हैं और उन्होंने कुछ औपचारिक कार्रवाई की है. हालांकि, उनसे अभी पूछताछ नहीं की जा सकी है क्योंकि बेटे की हत्या के बाद  से वह सदमे में हैं. वेंकट के परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि परिवार इस सदमे में एक-दूसरे को संभालने की कोशिश कर रहा है. हम सबसे आग्रह करना चाहते हैं कि दुख की इस घड़ी में हमें उबरने का मौका दें.

पुलिस की जांच में नहीं कर रही है सहयोग 
सूत्रो का कहना है कि सूचना पहले पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रही थी लेकिन बाद में उसने पूछताछ में सहयोग करनी शुरू कर दिया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में आरोपी महिला ने पत से हर महीने 2.5 लाख का मेंटनेंस मांगा था. कोर्ट ने हर रविवार को सूचना के पति को बेटे से मिलने की इजाजत दी थी लेकिन वह इससे काफी नाराज थी. उसके मन में यह भी डर था कि पति को बेटे की शेयर्ड कस्टडी मिल सकती है.  

यह भी पढ़ें: Suchna Seth: हत्यारी CEO मां ने आईलाइनर से टिश्यू पेपर पर लिखी थी दिल की बात 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement