Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Murder Case: बेटे के मर्डर से एक हफ्ता पहले भी गोवा गई थी सूचना सेठ, पुलिस के सामने आई कई और डिटेल 

Suchna Seth Case: चार साल के बेटे की हत्या की आरोपी मां सूचना सेठ के बारे में पुलिस के सामने कुछ हैरान करने वाली डिटेल्स आई हैं. मर्डर से एक हफ्ता पहले गोवा में ही थी.

Latest News
Goa Murder Case: बेटे के मर्डर से एक हफ्ता पहले भी गोवा गई थी सूचना सेठ, पुलिस के सामने आई कई और डिटेल 

Suchna Seth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गोवा में अपने ही बेटे की हत्या के मामले में AI क्सपर्ट सूचना सेठ ने अब तक खुद को निर्दोष ही बताया है. पुलिस की पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल नहीं किया है. दूसरी ओर अब तक हुई जांच में कई हैरान करने वाले तथ्य सामने आए हैं. 7 जनवरी को बेटे की हत्या से एक हफ्ता पहले भी वह गोवा में ही थी. 31 दिसंबर और न्यू ईयर के दिन आरोपी महिला गोवा के एक फाइव स्टार होटल में रुकी थी. माना जा रहा है कि संडे (31) दिसंबर को कोर्ट आदेश के मुताबिक बच्चे के पिता उससे मुलाकात करने आना चाहते थे. सूचना यह मीटिंग नहीं होने देना चाहती थी और इसलिए वह बेंगलुरु से दूर गोवा चली आई. पुलिस इस मामले में और डिटेल भी खंगाल रही है. 

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, 31 दिसंबर और 1 जनवरी को सूचना सेठ गोवा में ही थी. जिस स्टूडियो अपार्टमेंट में बच्चे का मर्डर हुआ है उसे भी उसने 10 जनवरी तक के लिए बुक किया था. बता दें कि पुलिस के सामने दिए बयान में बच्चे के पिता वेंकट रमन ने कहा था कि पिछले 5 संडे से वह बेटे से मिलने के लिए इंतजार करता रहा था लेकिन ऐन मौके पर आरोपी मां बच्चे को लेकर नहीं पहुंचती थी. मर्डर वाले दिन भी वेंकट की अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात हुई थी.

यह भी पढ़ें: Suchna Seth Case: सूचना सेठ के पति ने खोले राज, 'बेटे से मिलने के लिए बुलाकर भी नहीं आती थी

जांच में सहयोग नहीं कर रही है आरोपी महिला
पुलिस ने कोर्ट से सूचना सेठ की 5 और दिनों की रिमांड मांगी थी जो मिल गई है. जांच टीम का कहना है कि आरोपी महिला पूछताछ में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है. गोवा के स्थानीय मीडिया के अनुसार, पुलिस के सीनियर अधिकारी उससे अंग्रेजी भाषा में ही पूछताछ कर रहे हैं. इससे पहले आरोपी महिला और उसके पति वेंकट रमन को भी आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई थी. पति-पत्नी एक दूसरे को देखकर गुस्से से आग बबूला हो गए थे. 

यह भी पढ़ें: सूचना सेठ: कैसे अपने बच्चे की हत्यारन बन सकती है मां?

4 जनवरी तक बेटे के साथ गोवा में ही थी आरोपी 
पुलिस की जांच में सामने आया है कि बेटे को पति से नहीं मिलने देना चाहती थी. बेंगलुरु की एक फैमिली कोर्ट ने बच्चे के पिता को रविवार के दिन किसी सार्वजनिक जगह पर मिलने की अनुमति दी थी. इस आदेश से आरोपी सीईओ बहुत परेशान थी और पिछले 5 रविवार से वह किसी न किसी बहाने मुलाकात को टालती रही. पुलिस का अनुमान है कि यही वजह है कि पहले वह 31 दिसंबर को गोवा आई और 4 जनवरी तक वहीं थी. इसके बाद फिर 2 ही दिन बाद वापस गोवा आ गई और 10 जनवरी तक के लिए होटल में स्टूडियो अपार्टमेंट बुक किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement