Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ahmedabad News: बचपन में देखी पिता की हत्या, 22 साल बाद फिल्मी अंदाज में लिया मौत का बदला

अहमदाबाद के बोडकदेव में एक 30 साल के व्यक्ति ने अपने पिता की हत्या का बदला ले लिया. 8 साल की उम्र से जल रही बदले की आग, बरसों बाद बुझी.

Latest News
Ahmedabad News: बचपन में देखी पिता की हत्या, 22 साल बाद फिल्मी अंदाज में लिया मौत का बदला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात के अहमदाबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पिता के हत्यारे को कुचल कर मार डाला. 22 साल पहले हुई हत्या का बदला लेने के लिए बेटे ने आरोपी को पिकअप से कुचल दिया. मौके की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पिकअप से कुचला 
50 साल का नखट सिंह भाटी मंगलवार को अपनी साइकल से जा रहा था, तभी एक पिकअप ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. नखट सिंह भाटी अहमदाबाद के थलतेज इलाके में एक आवासीय कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था. हादसे के बाद गोपाल ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया और लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण मौत का मामला दर्ज कर लिया. 


ये भी पढ़ें-Greater Noida News: बिल्डिंग की 27वीं फ्लेर से फिसली 2 साल की मासूम, 12वें फ्लोर पर अटकी और फिर...  


पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस ने बताया कि 2002 में गोपाल के पिता हरि सिंह भाटी की राजस्थान के जैसलमेर में एक कार ने कुचलकर हत्या कर दी थी. नखत और उसके चार भाइयों को हरि की हत्या का दोषी ठहराया गया था और सात साल की कैद की सजा भी सुनाई गई थी. इस मामले में नखतसिंह और अन्य आरोपियों को सजा तो मिली थी, लेकिन बाद में हाईकोर्ट से जमानत पर नखतसिंह बाहर आ गया. तब से ही गोपाल बदला लेने की फिराक में था.    

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement