Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक और लग्जरी बस की टक्कर, 6 की मौत

सुबह लगभग 4.30 बजे करीब आणंद में एक ट्रक के साथ इसकी टक्कर हो गई. दुर्घटना में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, 3 लोगों की मौत उपचार के दौरान अस्पताल में हो गई.

Latest News
Gujarat में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक और लग्जरी बस की टक्कर, 6 की मौत

Gujarat Road Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गुजरात से सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर आ रही है. राज्य के आणंद जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. ये दुर्घटना अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर हुई है. ट्रक की भिड़ंत लग्जरी बस से हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 8 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. सूचना के अनुसार ये दुर्घटना तब हुई जब एक बड़ी बस महाराष्ट्र से राजस्थान को जा रही थी. इसी दौरान सुबह लगभग 4.30 बजे करीब आणंद में एक ट्रक के साथ इसकी टक्कर हो गई. दुर्घटना में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, 3 लोगों की मौत उपचार के दौरान अस्पताल में हो गई.


ये भी पढ़ें-Petrol-Diesel Price Today: सोमवार को जारी हुई पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें, चेक करें अपने शहर में फ्यूल के Rates  


पंचर हो गई थी बस
ये दुर्घटना बस और ट्रक के बीच टक्कर की वजह से हुई है. दरअसल बस रास्ते में पंचर हो गई थी. पंचर होने के बाद बस सड़क के बगल में लगी हुई थी. बस के ड्राइवर और कंडक्टर बस के नीचे जाकर पंचर बना रहे थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्र्क ने बस को टक्कर मार दी. बस से उतर कर नीचे खड़े बस ठीक होने का इंतिजार कर रहे लोगों को कुचल दिया. बस के नीचे खड़े हुए थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. इस भीषण दुर्घटना में 6  लोगों की मौत हो गई.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement