Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Gurugram News: 3 साल की बच्ची का रेप कर हरियाणा से MP पैदल पहुंचा, पुलिस को 9 महीने चकमा देने के बाद यूं धराया 

Gurugram Crime News: गुरुग्राम पुलिस ने तीन साल की बच्ची से रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मासूम के साथ दरिंदगी करने के बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने तिकड़म लगाई थी और पैदल ही 400 किमी. चलकर यहां-वहां छिपता रहा था.

Gurugram News: 3 साल की बच्ची का रेप कर हरियाणा से MP पैदल पहुंचा, पुलिस को 9 महीने चकमा देने के बाद यूं धराया 

Rape Accused Govinda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तीन साल की मासूम से रेप (Minor Rape) करने के बाद शातिर आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए पूरी योजन बनाई थी. जनवरी में मासूम बच्ची के साथ रेप करने के बाद फरार चल रहा था. गुरुग्राम में दरिंदगी करने के बाद पैदल चलकर 400 किमी दूर अपने गांव चला गया था. मामले में बादशाहपुर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस से बचने के लिए पैदल ही मध्य प्रदेश के अपने गांव पहुंच गया और वहां पिछले 9 महीने से रह रहा था. पुलिस ने उसके ऊपर 5,000 का इनाम भी रखा था. गुरुग्राम पुलिस को जांच में पता चला है कि रेप आरोपी ने इससे पहले एक बार अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया था.  गिरफ्तारी के वक्त आरोपी ड्रे उर्फ गोविंद मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मजदूरी कर रहा था. 

गुरुग्राम के एसीपी प्रियांशु दीवान ने बताया कि पुलिस को उशके नरसिंहपुर में होने की टिप मिली थी और फिर दबिश दी गई तो वहां से आरोपी को पकड़ा गया. ड्रे उर्फ गोविंद के ऊपर पुलिस ने 5,000 रुपये का इनाम भी रखा था और वह मोस्ट वॉन्टेड की कैटेगरी का अपराधी है. बता दें कि ड्रे पर आरोप है कि 12 जनवरी के दिन उसने गुरुग्राम के झुग्गी बस्ती में अपनी पड़ोसी की तीन साल की बच्ची को घर में खेलते पाया और उसके साथ उसने रेप किया था.

यह भी पढ़ें: इजरायल का अचूक हथियार आयरन डोम, जानें कैसे दुश्मन के हर वार को मिला देता है मिट्टी में

आरोपी पर दर्ज हैं कई मामले 
पुलिस जांच में पता चला कि फरीदाबाद में आरोपी पुलिस कस्टडी से भाग गया था. गुरुग्राम और फरीदाबाद के मामलों के अलावा भी उस पर दो और केस दर्ज हैं. एसीपी दीवान ने कहा कि पूछताछ में पता किया जाएगा कि क्या यह किसी और अपराध में भी शामिल था या किसी गैंग का हिस्सा तो नहीं था. बच्ची से रेप के अलावा उस पर ड्रग्स बेचने और हत्या की कोशिश का भी केस दर्ज है. आरोपी पिछले एक दशक से अपराध की दुनिया में सक्रिय था और इसलिए पुलिस को चकमा देने के लिए पूरा प्लान बनाया था. 

यह भी पढ़ें: बुलडोजर एक्शन से पहले बोले अखिलेश यादव, 'तनाव फैलाने वाला काम न हो'  

गुरुग्राम से मध्य प्रदेश पहुंचा पैदल चलकर 
आरोपी ने पुलिस को बताया कि दरिंदगी के बाद बचने के लिए वह पैदल ही मध्य प्रदेश के लिए निकल गया था. उसने कहा कि पूरे रास्ते में कहीं भी उसने किसी सार्वजनिक वाहन का इस्तेमाल नहीं किया क्योंकि इससे पकड़ में आने की आशंका थी. अपने गांव पहुंचकर उसने मजदूरी का काम शुरू कर दिया और इस वजह से किसी को भी उस पर शक नहीं हुआ. पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट लगाया है और हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement