Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram Crime: गुरुग्राम में विदेशी कंपनी की महिला कर्मी से रेप की कोशिश, क्लाइंट होटल के कमरे में जबरन घुसा, फिर किया ऐसा काम

गुरुग्राम में अमेरिकी कंपनी में काम करने वाली एक महिला से रेप का मामला सामने आया है. कंपनी के क्लाइंट ने जबरदस्ती उसके कमरे में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया.

Latest News
Gurugram Crime: गुरुग्राम में विदेशी कंपनी की महिला कर्मी से रेप की कोशिश, क्लाइंट होटल के कमरे में जबरन घुसा, फिर किया ऐसा काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक विदेशी कंपनी में काम करने वाली महिला यौन उत्पीड़न का शिकार हो गई. महिला ने बताया कि वो मीटिंग के लिए होटल गई थी. इसके बाद क्लांइट ने जबरदस्ती उसके कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस ने 32 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पेशे से एक तकनीकी विशेषज्ञ है और कंपनी का क्लाइंट था.

पुलिस ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में महिला के कमरे में घुसा था. मामले का पता लगते ही पुलिस ने सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. हालांकि, जांच में शामिल होने के बाद आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें-दो से ज्यादा बच्चे वालों को प्रमोशन क्यों? हाईकोर्ट ने रोक लगाते हुए पूछा सवाल


पीड़िता ने क्या कहा    
पीड़िता नोएडा की रहने वाली है. 27 साल की पीड़िता ने बताया कि बुधवार को वो अपनी कंपनी की मीटिंग के लिए होटल गई थी. मीटिंग के बाद ज्यादातर लोग रात भर होटल में ही रुके रहे. महिला ने बताया कि राज करीब साढ़े तीन बजे उसी कंपनी का क्लाइंट नशे की हालत में उसके कमरे में घुस आया. इसके बाद होटल सुरक्षाकर्मी ने उस व्यक्ति को कमरे से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 75 (यौन उत्पीड़न) के तहत एफआईआर दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, जांच में शामिल होने के बाद आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement