Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram Accident: 'आज उसने मेरे बच्चे के साथ किया, कल किसी और के साथ करेगा', आरोपी को जमानत मिलने पर बोली मृतक की मां

आरोपी को बेल मिलने को लेकर मृतक की मां ने प्रशासन पर सवाल उठाया है. साथ ही अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है. साथ ही उन्होंने पुलिस पर सहायता नहीं करने का आरोप लगाया है.

Latest News
Gurugram Accident: 'आज उसने मेरे बच्चे के साथ किया, कल किसी और के साथ करेगा', आरोपी को जमानत मिल�ने पर बोली मृतक की मां

सड़क हादसे में बाइक सवार अक्षत गर्ग की मौत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-NCR में आने वाले हरियाणा के गुरुग्राम में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. गलत साइड से आ रही कार ने एक बाइक को ठोकर मार दी थी. इस ठोकर में बाइक सवार अक्षत गर्ग की मौके पर मौत हो गई. इस जानलेवा घटना के कुछ ही देर के बाद आरोपी को बेल मिल गई. ये बेल उसे थाने से प्राप्त मिला था. 

'किसी की जान ले लेंगे ओर बोल पर छूट जाएंगे'
'आज तक' की खबर के अनुसार इस दुर्घटना को लेकर मृतक की मां ने कहा कि 'आज उसने मेरे बच्चे के साथ ऐसा किया है, कल किसी दूसरे के साथ करेगा. ये हमारे कानून की कमजोरी है न कि आप किसी की जान ले लेंगे ओर बोल पर छूट जाएंगे. कानून को इस तरह से क्यों रखा गया है. आरोपी उसी समय अर्रेस्ट हो जाता तो जेल में होता.' मां की आंखों में आंसुओं का सैलाब है. उनका रोना बंद नहीं हो रहा है. अपने लाडले को खोने का गम उनके जहन में छाया हुआ है.

'पुलिस ने हमारी सहायता क्यों नहीं की?'
आरोपी को बेल मिलने को लेकर मृतक की मां ने प्रशासन पर सवाल उठाया है. साथ ही अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है. साथ ही उन्होंने पुलिस पर सहायता नहीं करने का आरोप लगाया है.  इस संदर्भ में आरोपी की मां कहती है कि 'मुझे अपने बेटे को लेकर इंसाफ चाहिए न्याय चाहिए. एक बुरे शख्स ने मेरे बच्चे की जान ले ली. उसे बेल कियों दिया गया. मेरे बेटे को मारकर आरोपी उस रात आराम से सोता रहा, पुलिस ने हमारी सहायता क्यों नहीं की?'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement