Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram: रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत, मुंह से आने लगा खून, VIDEO

Gurugram Mouth Freshener Case: ग्रेटर नोएडा के रहने वाले अंकित कुमार अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ गुरुग्राम के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने गए थे. लेकिन माउथ फ्रेशनर खाते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई.

Latest News
Gurugram: रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत, मुंह से आने लगा खून, VIDEO

gurugram news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा के गुरुग्राम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद माउथ फ्रेशनर (Mouth Freshener) खाने से पांच लोगों तबीयत बिगड़ी गई. वह खून की उल्टी करने लगे. आनन-फानन में सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला गुरुग्राम के खेड़कीदौला सेक्टर 90 के लाफारेस्टा रेस्टोरेंट का है. ग्रेटर नोएडा निवासी अंकित कुमार ने पुलिस दी शिकायत में बताया कि वह 2 मार्च को अपनी पत्नी नेहा सभरवाल, दोस्त माणिक गोंडका और उनकी पत्नी प्रितिका रुस्तगी, दीपक अरोड़ा और उनकी पत्नी हिमानी के साथ डिनर पर लाफारेस्टा रेस्टोरेंट गए थे. खाना खाने के बाद रेस्तंरा स्टाफ ने उन्हें माउथ फ्रेशनर दिया था.

आरोप है कि जैसे ही उन्होंने माउथ फ्रेशनर खाया, उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. देखते ही देखते मुंह से खून आने लगा और उल्टियां आने लगीं. पीड़ितों का आरोप है कि हम सभी लोग दर्द और हालत बिगड़ते चिल्लाते रहे लेकिन रेस्तंरा संचालक और स्टाफ वहीं खड़े होकर देखता रहा. कोई भी हमारी मदद के लिए आगे नहीं आया.


ये भी पढ़ें- BJP MP उपेंद्र रावत का MMS वायरल, लौटाया टिकट, बोले- AI से बना वीडियो


VIDEO में उल्टी करते नजर आ रहे पीड़ित
इसके बाद अंकित ने ही गुरुग्राम पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पीड़ित लोग उल्टी करते दिखाई दे रहे हैं. 

पीड़ितों की शिकायत पर खेड़कीदौला पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने कहा कि आरोपी रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement