Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ग्वालियर के एक निजी स्कूल में दलित छात्र के साथ मारपीट, फीस न देने को लेकर हुआ था विवाद, देखें वीडियो

ग्वालियर के एक निजी स्कूल में फीस न जमा करने को लेकर टीचर और छात्र के बीच विवाद हो गया है. दोनों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
ग्वालियर के एक निजी स्कूल में दलित छात्र के साथ मारपीट, फीस न देने को लेकर हुआ था विवाद, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शहर के एक प्राइवेट स्कूल में फीस जमा न करने को लेकर टीचर और छात्र में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच में हथापाई शुरू हो गई. टीचर ने छात्र को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. उधर स्टूडेंट ने भी टीचर को जोर से थप्पड़ जड़ दिया. इन दोनों के बीच विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टीचर और स्टूडेंट की फाइट से पूरे स्कूल में हडकंप मच गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल ये मामला शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के कांच मिल स्थित एक निजी स्कूल सीबीएस का है. यहां पर एक दलित छात्र अपनी टीसी लेने पहुंचा था तभी फीस को लेकर प्रिंसिपल निशा सेंगर और छात्र के बीच हाथापाई हो गई.

इसी दौरान वहां उप प्राचार्य राकेश सिंह और रजनी नामक शिक्षिका भी आ गए. फिर तीनों ने मिलकर छात्र के साथ मारपीट की. कक्षा 11 में फेल होने के बाद छात्र ने अपनी टीसी लेने की कोशिश की, लेकिन पूरी फीस जमा नहीं होने के कारण प्रिंसपल ने टीसी देने से मना कर दिया था. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि छात्र की फीस जमा है या नहीं. 


ये भी पढ़ें-'पूर्व प्रिंसिपल ने घटना वाली रात किया था फोन', पीड़िता के पिता ने किया खुलासा


इस मामले में प्रिंसिपल निशा सेंगर का कहना है कि ''छात्र ने फीस नहीं भरी है, इसलिए उसे टीसी नहीं दी जा सकती. छात्र आते ही टीसी मांगने की जिद पर मुझे गाली-गलौज करने लगा और मुझे तमाचा मारते हुए मेरा गला दबाने का प्रयास किया. इसके बाद दो शिक्षकों ने आकर मेरा बचाव किया.'' वहीं पीड़ित छात्र का कहना है कि ''मैं पूरी फीस जमा कर चुका हूं. स्कूल के शिक्षक मुझे दलित जाति से होने के कारण समय-समय पर बेइज्जत करते रहते हैं. टीसी मांगने पर तीनों शिक्षकों ने मेरे साथ मारपीट की है.''

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement