Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP News: रामनवमी पर 23 साल की शिवानी ने रचाई लड्डू गोपाल से शादी, वृंदावन से आई बारात

मध्यप्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली शिवानी परिहार ने लड्डू गोपाल से शादी कर ली. भगवान की बारात वृंदावन से आई थी. शिवानी ने अपने हाथों से मांग भरकर जीवनभर के लिए खुद को भगवान को समर्पित कर दिया है.

Latest News
MP News: रामनवमी पर 23 साल की शिवानी ने रचाई लड्डू गोपाल से शादी, वृंदावन से आई बारात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुई एक शादी सभी के बीच चर्चे का विषय बनी हुई है. रामनवमी पर  ग्वालियर में 23 साल की एक लड़ती ने अपना पूरा जीवन श्री कृष्ण की भक्ति में समर्पित कर दिया है. शिवानी ने कृष्ण प्रेम में लड्डू गोपाल के साथ विवाह कर लिया है. शादी की बारात वृंदावन से आई थी, जिसमें 11 लोग शामिल थे. शादी पूरी रीति रिवाजों से हुई. इसके बाद सभी ग्वालियर के प्रसिद्ध मंदिर पहुंचे जहां शिवानी ने लड्डू गोपाल के हाथ से अपनी मांग भरकर खुद को भगवान के चरणों में समर्पित कर दिया है. 


ये भी पढ़ें-Tihar Jail में आलू-पूड़ी खा रहे Arvind Kejriwal, ED का चढ़ा पारा, कोर्ट में बताया CM का प्लान


 

शादी के बाद शिवानी ने कही ये बात
शिवानी ने बताया कि वो बेहद खुश हैं. उन्होंने बताया कि जो सपनें उन्हें रात में आते थे, आज वो सच हो गए हैं. शिवानी के साथ उनके रिश्तेदार भी बेहद खुश हैं. शादी के बाद शिवानी खुशी से नाच उठी. इस अनोखी शादी में दोनों तरफ से मेहमान आए थे जो नाच गानों के साथ संगीत का आनंद ले रहे थे. मेहमानों का कहना है कि यह प्रभु की शादी है जो सबके पालनहार हैं.

आपको बता दें कि शिवानी की मां भी इस शादी से बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति शादी करता है और यह आम बात है लेकिन, मेरी बेटी जो सबके पालन हार हैं उनकी शरण में पहुंच चुकी है. उसने उन्हें हमेशा के लिए अपना जीवन साथी मान लिया है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement