Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Haryana Accident: भिवानी में भीषण हादसा, दोस्त को छोड़ने जा रहे 6 युवकों की चली गई जान

Bhiwani Car Accident: पुलिस ने बताया कि युवकों की कार की स्पीड बहुत तेज थी. एक्सीडेंट में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

Haryana Accident: भिवानी में भीषण हादसा, दोस्त को छोड़ने जा रहे 6 युवकों की चली गई जान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के भिवानी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में पांच दोस्तों समेत 6 युवकों की जान चली गई. हादसा भिवानी-बहल मार्ग पर सेरला गांव के समीप हुआ. पुलिस ने बताया कि अपने दोस्त को घर छोड़ने के लिए पांचों युवक जा रहे थे. तभी रास्ते में उनकी कार ट्रक से टकरा गई. सभी के शवों को सिविल अस्पातल में रखा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस उपाधीक्षक जय भगवान ने बताया कि मंगलवार देर रात कार सवार युवक सेरला गांव की तरफ से आ रहे थे और उनकी कार की रफ्तार बहुत तेज थ.। उन्होंने बताया कि इसी दौरान दूसरी गाड़ी को बचाने के चक्कर में कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई और उसमें सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कार में सवार सभी पांच दोस्तों और ट्रक चालक के सहायक की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- जेपी जयंती पर यूपी में घमासान, गेट फांदकर JPNIC के अंदर घुसे अखिलेश यादव, देखें VIDEO  

उन्होंने बताया कि जिस दौरान कार ट्रक से टकराई उस समय ट्रक ड्राइवर का सहायक पीछे से रस्सियां ठीक कर रहा था और इस हादसे में उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले गई.

इन युवकों ने गंवाई जान
पुलिस के अनुसार, इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान बुढ़ेडा वासी नसीब उर्फ मोलड़ (27), विकास महला (28), लाडियावाली वासी प्रदीप(30), इंदीवाली निवासी रवि (22) तथा जितेंद्र (30) के रूप में हुई. मृतक ट्रक सहायक उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. पुलिस उपाधीक्षक के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement