Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: हुड्डा-शैलजा-सुरजेवाला, हरियाणा की CM कुर्सी पर कौन करेगा कब्जा?

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम मंगलवार को आ जाएंगे. इस बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिल्ली के रवाना हो गए हैं. उनके दिल्ली जाने पर ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार रोहतक लौटने से पहले पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से पहले मुलाकात करेंगे.

Haryana  Elections 2024: हुड्डा-शैलजा-सुरजेवाला, हरियाणा की CM कुर्सी पर कौन करेगा कब्जा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Haryana  Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के परिणाम 8 अक्टूबर को सभी के सामने होंगे. रविवार को चुनाव परिणाम से पहले कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. उनके दिल्ली के रवाना होने का कारण पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात हो सकती है. बता दें कि हुड्डा को राज्य के सीएम पद के लिए एक प्रमुख उम्मीदवार माना जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, वह रविवार रात दिल्ली स्थित अपने आवास पर रुकेंगे. साथ ही सोमवार दोपहर रोहतक लौटने से पहले पार्टी के आलाकमान से मुलाकात कर सकते हैं.

पार्टी आलाकमान करेगा सीएम कुर्सी पर फैसला
हुड्डा के एक करीबी ने बताया कि वह रोहतक स्थित अपने आवास से दिल्ली रवाना हो गए हैं. जब उनसे सवाल किया गया कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है, तो मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इस पर हुड्डा ने साफ कहा कि पार्टी के पास एक प्रक्रिया है, पहले पार्टी के विधायकों की राय ली जाएगी और उसके बाद अंतिम निर्णय पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिया जाएगा. जब उनसे कुमारी शैलजा और रणदीप सिंह सुरजेवाला के भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार होने के बारे में पूछा गया, तो हुड्डा ने कहा कि राजनीति में किसी भी नेता की इच्छा हो सकती है, लेकिन इसका निर्णय तय प्रक्रिया के अनुसार ही होगा. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शनिवार शाम को समाप्त हो गया. वहीं परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिए जाएंगे. इससे पहले, रविवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रदेश के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया.


ये भी पढ़ें- Maldives: रिश्ते सुधारने भारत पहुंचे राष्ट्रपति मुइज्जू, हैदराबाद हाउस में PM Modi के साथ होगी बैठक

कांग्रेस को मिलेगा भारी बहुमत-हुड्डा
हुड्डा ने कहा कि अब जबकि एग्जिट पोल सभी के सामने आ गए हैं. वह पहले से ही कह रहे थे कि इस बार जनता ने कांग्रेस को भारी बहुमत से सत्ता में लाने का मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस के 2005 से 2014 तक के कार्यकाल की उपलब्धियों को और 2014 से 2024 तक BJP-JJP गठबंधन की विफलताओं को देख चुके हैं. यही कारण है कि मतदाताओं ने इस बार कांग्रेस के पक्ष में वोट देने का फैसला किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement