Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024:'बीजेपी की बनेगी सरकार, ये नेता होंगे सीएम', रवि किशन ने किया बड़ा दावा

Haryana News: हरियाणा में चुनाव प्रचार के बीच भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने हरियाणा में हुए विकास कार्यों को भी गिनाया.

Haryana Elections 2024:'बीजेपी की बनेगी सरकार, ये नेता होंगे सीएम', रवि किशन ने किया बड़ा दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में गुरुवार, यानी की 3 सितंबर को चुनाव प्रचार थम जाएगा. इससे पहले चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मंगलवार को करनाल में BJP सांसद रवि किशन ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि bjp फिर से हरियाणा में सरकार बना रही है. वहीं इस बार भी  नायब सिंह सैनी ही मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने आगे कहा कि जनता के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है. राज्य में 500 रुपये में सिलेंडर मिल रहे हैं और 304 रुपये सीधे खाते में वापस आ रहे हैं, जिससे यहां का माहौल बेहतरीन हो गया है.

ये होंगे हरियाणा के अगले CM 
रवि किशन ने यह भी कहा कि भाजपा की सरकार आने पर हर लाड़ली बहन को 21,000 रुपये हर माह मिलेंगे. अग्निवीरों को सरकारी नौकरी दी जाएगी, और हर बेटी को शादी के लिए आर्थिक मदद दी जाएगी. साथ ही गरीबों के लिए मकान और सुरक्षा की गारंटी भी दी गई है. उन्होंने भरोसा जताया कि इस बार भी भाजपा हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है.


ये भी पढ़ें- Gandhi Jayanti 2024: महात्मा गांधी की हत्या में कई साजिशकर्ता थे शामिल, जानिए गोडसे का नाम कैसे आया सामने?


 

कांग्रेस पर किए तीखे हमले
वहीं, पानीपत के समालखा में bJP के प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए CM नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 3C और 3D की सरकार चलाती है. 3C यानी क्राइम, कमीशन और करप्शन, जबकि 3D का मतलब है डीलर, दलाल और दामाद. जब-जब कांग्रेस की सत्ता में आई है, तब-तब अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ा ही है. वहीं CM सैनी ने कांग्रेस को आरक्षण, दलित और ओबीसी विरोधी करार दिया है. उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकारों की गलतियों को BJP ने सुधारा है और पिछले 10 साल में जितना काम किया गया है, उतना किसी और ने नहीं किया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement