Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024:'जनादेश मानते हैं, ईवीएम पर सिर नहीं पटकते', हरियाणा एग्जिट पोल पर बोले मनोज तिवारी 

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि भाजपा जनादेश मानने वाली पार्टी है. हम ईवीएम पर सिर नहीं पटकते हैं.  

Haryana Elections 2024:'जनादेश मानते हैं, ईवीएम पर सिर नहीं पटकते', हरियाणा एग्जिट पोल पर बोले मनोज तिवार�ी 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा के एग्जिट पोल के नतीजों पर BJP सांसद मनोज तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि भाजपा जनादेश का सम्मान करने में विश्वास रखती है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी EVM पर सवाल उठाने वाली में की नहीं है. हालांकि, उन्होंने यह भरोसा  भी जताया कि एग्जिट पोल में जो आंकड़े आ रहे हैं, उससे बेहतर नतीजे भाजपा के पक्ष में आएंगे.

जनादेश का करेंगे सम्मान
एग्जिट पोल के शुरुआती नतीजों में BJP को पिछड़ता हुआ दिखाया गया है, जबकि कांग्रेस को बढ़त हासिल होती नजर आ रही है. इस पर मनोज तिवारी ने कहा, "चिंता तो होती है, लेकिन हम जनादेश का सम्मान करते हैं. एग्जिट पोल कई बार सटीक नहीं होते हैं. हमें विश्वास है कि नतीजे हमारे लिए अधिक अनुकूल होंगे. मनोज तिवारी ने एग्जिट पोल में भाजपा के प्रदर्शन पर कहा, "हरियाणा में एक टर्म से ज्यादा किसी भी सरकार का सत्ता में बने रहना मुश्किल रहा है, लेकिन हम तीसरे टर्म के लिए चुनावी मैदान में हैं. जो भी जनादेश आएगा, हम उसका पूरी तरह से सम्मान करेंगे. 


ये भी पढ़ें- Maldives: रिश्ते सुधारने भारत पहुंचे राष्ट्रपति मुइज्जू, हैदराबाद हाउस में PM Modi के साथ होगी बैठक 


 मनोज तिवारी ने विपक्ष पर साधा निशाना
मनोज तिवारी ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में एग्जिट पोल भाजपा के लिए सकारात्मक संकेत दे रहे हैं और वहां के नतीजे इससे भी बेहतर होंगे. उन्होंने दोहराया, "हम ईवीएम पर सवाल उठाने के बजाय जनादेश को स्वीकार करने में भरोसा रखते हैं. PM नरेंद्र मोदी की उम्र और रिटायरमेंट को लेकर विपक्ष की चर्चाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज तिवारी ने तीखा पलटवार किया है. उन्होंने कहा, "पीएम मोदी भ्रष्टाचार और आतंकवाद के खिलाफ सख्त कदम उठाते हैं. ऐसे में जितने भी भ्रष्टाचारी और आतंकवादी हैं, वे यही चाहते होंगे कि मोदी जी रिटायर हो जाएं ताकि उनका रास्ता साफ हो सके.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement