Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा में जीत के बाद BJP ने राहुल गांधी के लिए भिजवाई जलेबी, जानें क्या है पूरा मामला

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान, बयानों से ज्यादा चर्चा का विषय थी जलेबी. जात के बाद हरियाणा बीजेपी ने राहुल गांधी को जलेबी भिजवाई है.

Latest News
हरियाणा में जीत के बाद BJP ने राहुल गांधी के लिए भिजवाई जलेबी, जानें क्या है पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान जलेबी की खूब चर्चा हुई. चुनाव के नतीजे सभी के सामने आ चुके हैं. ऐसे में जीते के बाद हरियाणा बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास पर एक किलो बीकानेवाला के यहां से जलेबी भिजवाई है. आपको बता दें कि गोहाना रैली के दौरान एक मिठाई की दुकान पर जलेबी खाई थी. इसके बाद राहुल गांधी ने जलेबी पर जो टिप्पणी दी थी, वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी. 

राहुल गांधी के घर भिजवाई जलेबी 
हरियामा विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. चुनाव में बीजेपी ने बहुमत हालिस की है. नतीजों से पहले इंटरनेट पर जलेबी खूब ट्रेंड कर रही थी. जलेबी को लेकर कई बातें भी हुईं. लेकिन जीत के बाद हरियाणा बीजेपी ने कांग्रेस नेता रहुल गांधी के घर एक किलो जलेबी भिजवा दी है. बीजेपी हरियाणा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. 

 


ये भी पढ़ें-CM योगी की रैलियों से BJP को हुआ बंपर फायदा! जम्मू और हरियाणा में उनकी जनसभाओं वाली सीटों से पार्टी को मिली बढ़त  


क्या है जलेबी की कहानी 
दरअसल, चुनाव प्रचार रैलियों के दौरान राहुल गांधी ने गोहना की एक दुकान में जलेबी खाई थी. जलेबी खाने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैंने आज जिंदगी की सबसे अच्छी जलेबी खाई है. उन्होंने अपनी बहन प्रियंका को मैसेज भेजा की मैं तुम्हारे लिए भी एक डिब्बा जलेबी ला रहा हूं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement