Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bhupinder Singh Hooda दिल्ली से रोहतक लगातार मिला रहे फोन, नतीजों से पहले ही CM रेस के लिए चला दांव

Haryana Elections 2024: हरियाणा के चुनाव नतीजे मंगलवार को आने वाले हैं, लेकिन कांग्रेस खेमे में पहले से ही उत्साह नजर आ रहा है. भूपिंदर सिंह हुड्डा ने तो खुद को सीएम प्रोजेक्टर करने की तैयारी भी कर ली है. 

Latest News
Bhupinder Singh Hooda दिल्ली से रोहतक लगातार मिला रहे फोन, नतीजों से पहले ही CM रेस के लिए चला दांव

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बढ़ाई अपनी सक्रियता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा के चुनाव नतीजे (Haryana Election Result 2024 ) के आने से पहले ही कांग्रेस के खेमे में सक्रियता बढ़ गई है. लगातार 10 साल सत्ता से दूर रही पार्टी के कार्यकर्ताओं के चेहरे पर एक्जिट पोल आने के बाद खुशी दिख रही है. इधर मुख्यमंत्री पद के दावेदारों ने भी दांव खेलना शुरू कर दिया है. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) रोहतक से लेकर दिल्ली तक लगातार सक्रियता बनाए हुए हैं. बताया जा रहा है कि मतदान खत्म होने के बाद वह लगातार फोन से कांग्रेस उम्मीदवारों के संपर्क में हैं.

मजबूत उम्मीदवारों के संपर्क में हुड्डा 
लगभग सभी एक्जिट पोल (Haryana Exit Poll) में कांग्रेस को बढ़त  दी गई है. 10 साल से प्रदेश की सत्ता से दूर कांग्रेस के लिए यह जीत बड़ी होगी. हालांकि, पूरे चुनाव के दौरान पार्टी के अंदर चल रही गुटबाजी ने हाई कमान को टेंशन जरूर दी है. सूत्रों का कहना है कि भूपेंद्र हुड्डा ने चुनाव नतीजों से पहले ही सभी उम्मीदवारों से फोन पर बात की है. हालांकि, कांग्रेस के सभी सीनियर लीडर सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं और हाई कमान पर फैसला छोड़ने की बात दोहरा रहे हैं.


यह भी पढ़ें: हुड्डा-शैलजा-सुरजेवाला, हरियाणा की CM कुर्सी पर कौन करेगा कब्जा? 


इसके अलावा, जिन उम्मीदवारो के जीतने की उम्मीद ज्यादा है उनके साथ भी वह संपर्क में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो हुड्डा ने दिल्ली में हाई कमान से भी बात की है और राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों को उन्होंने पार्टी की बड़ी जीत का भरोसा दिया है. 

कांग्रेस में CM पद को लेकर चल रहा गेम 
कांग्रेस में सीएम पद को लेकर खेल अब तक खत्म नहीं हुआ है. भूपेंद्र हुड्डा अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में ही हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात का समय मांगा है. दूसरी ओर कुमारी शैलजा भी हार मानने के मूड में नहीं हैं. चुनाव खत्म होने के बाद वह राजस्थान के सालासर दर्शन के लिए गई थीं और रविवार को ही दिल्ली पहुंच गई हैं. इधर रणदीप सुरजेवाला ने भी केदारनाथ दर्शन के बाद दिल्ली में डेरा डाल लिया है. अब देखना है कि हाई कमान एक बार फिर हुड्डा पर ही भरोसा जताता है या फिर किसी नए चेहरे को इस बार मौका मिलेगा.


यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi ने बताया America में Dunki रूट से गए Haryana के युवाओं का दर्द


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement