Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: भूपेंद्र हुड्डा पर भड़कीं बबीता फोगाट, 'परिवार में फूट डालने में कामयाब हो गए'

Babita Phogat On Vinesh Phogat: विनेश फोगाट के कांग्रेस ज्वाइन करने के फैसले से उनका अपना परिवार ही नाखुश है. चचेरी बहन और बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने उनके परिवार में दरार डाली है.

Latest News
Haryana Elections 2024: भूपेंद्र हुड्डा पर भड़कीं बबीता फोगाट, 'परिवार में फूट डालने में कामयाब हो गए'

विनेश फोगाट के राजनीति में आने से नाराज हैं बहन बबीता फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से बयानबाजी का दौर जारी है. अब उनकी चचेरी बहन और बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने उनके चुनाव लड़ने के फैसले की आलोचना की है. बबीता ने कहा कि मेरे पिता विनेश के भी पिता के जैसे हैं और उसके पहले गुरु भी हैं. उन्होंने कहा था कि उसे राजनीति में शामिल होने के बजाय कुश्ती पर ध्यान देना चाहिए था. उसे 2028 ओलंपिक की तैयारी करनी चाहिए थी, क्योंकि पूरे देश को उससे पदक की उम्मीद है. बबीता फोगाट ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा हमारे परिवार में फूट डालने में कामयाब रहे हैं. 

बबीता फोगाट ने भूपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना 
बबीता फोगाट ने विनेश के राजनीति में उतरने के फैसले के लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा, 'हमारे परिवार में फूट डालने में भूपेंद्र हुड्डा कामयाब रहे हैं. हरियाणा की जनता उनको इसके लिए सबक सिखाएगी.' बबीता ने यह भी कहा कि मेरी बहन (Vinesh Phogat) ने जल्दबाजी में फैसला लिया है. अगर वह 2028 ओलंपिक के लिए तैयारी करती, तो उसका गोल्ड पक्का था.


यह भी पढ़ें: Greater Noida को मिलेंगी पीएम मोदी की बड़ी सौगात, खुलेंगे रोजगार के हजारों अवसर


विनेश फोगाट को कांग्रेस ने जुलाना की सीट से उतारा है. बता दें कि जब भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान प्रदर्शन कर रहे थे, तब फोगाट बहनें (गीता और बबीता) बीजेपी के साथ थीं. दूसरी ओर विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया, संगीता फोगाट, साक्षी मलिक जैसे पहलवान प्रदर्शन कर रहे थे. उस वक्त भी बबीता फोगाट ने आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताया था. उन्होंने कहा था कि पहलवानों के मंच को कांग्रेस पार्टी ने हथिया लिया है.  


यह भी पढ़ें: AAP ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे मिला टिकट 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement