Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hathras Stampede: हादसे के बाद पुलिस का सर्च ऑपरेशन तेज, Mainpuri आश्रम से फरार हुआ बाबा

Hathras Stampede: जिन 'भोले बाबा' (Bhole Baba) की लापरवाही की वजह से इतने लोगों की जान गई, इतना बड़ा हादसा हुआ, वो अभी भी फरार चल रहे हैं.

Latest News
Hathras Stampede: हादसे के बाद पुलिस का सर्च ऑपरेशन तेज, Mainpuri आश्रम से फरार हुआ बाबा

Mainpuri आश्रम से भी बाबा फरार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में मंगलवार यानी कल नारायण साकार हरि के सत्संग के बीच मची भगदड़ में करीब 116 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. मौत के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. नारायण साकार हरि को उनके भक्त 'भोले बाबा' (Bhole Baba) कहते हैं. यह घटना तब हुई थी, जब श्रद्धालु 'भोले बाबा' की चरण रज लेने के लिए उनके काफिले की ओर दौड़ने लगे. जिन 'भोले बाबा' की लापरवाही की वजह से इतने लोगों की जान गई, इतना बड़ा हादसा हुआ, वो अभी भी फरार चल रहे हैं. उनकी तालाश में पुलिस की तरफ से लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं. बाबा अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं. 


ये भी पढ़ें-बाबा की चरणों की धूल ने 'मिट्टी' में मिलाया, अपनों की सांसें टटोलते रहे परिजन, पढ़ें हाथरस की INSIDE STORY  


Mainpuri आश्रम से भी बाबा फरार
कल रात खबर ये आ रही थी कि हाथरस की घटना के बाद बाबा अपने भक्तों की बड़ी तादाद के साथ मैनपुरी में छिपे हुए हैं. मैनपुरी में बाबा का एक बड़ा सा कुटीर चैरिटेबल आश्रम है. कहा जा रहा है कि हादसे के फौरन बाद बाबा मैनपुरी आश्रम में आ गए थे. उनके यहां आते ही उनके भक्तों की एक बड़ी फौज वहा इकट्ठा हो गई थी. बाबा के आने की सूचना मिलते ही पुलिस भी आश्रम के लिए रवाना हो गई, पुलिस को वहां पहुंचते ही सबसे पहले बाबा के भक्तों का सामना करना पड़ा. बड़ी मश्क्कत के बाद पुलिस तालाशी के लिए आश्रम के भीतर जा सकी. हांलाकि तब तक बाबा वहां से फरार हो चुके थे. पुलिस को मैनपुरी आश्रम से खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

सीएम योगी- जिम्मेदारों को उचित सजा दी जाएगी
वहीं इस हादसे को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि 'इस हादसे की सही जांच करके जिम्मेदारों को उचित सजा दी जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि यूपी सरकार हदसे की निष्पक्ष जांच करवा रही है. इसकी तह में जाकर पता लगाया जाएगा कि ये एक घटना है या कोई षड्यंत्र.' हादसे की जांच को लेकर आगरा के एडिशनल डीजी की अगुवाई में मंडलायुक्त अलीगढ़ को साथ में लेकर एक टीम बनाई गई है. इस टीम से जल्दी ही रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है. इस हादसे को लेकर यूपी के मुख्य सचिव और डीजीपी लगातार घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement