Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ में भारी बारिश, डूब गई यूपी विधानसभा, हर तरफ पानी-पानी, देखें वायरल वीडियो

लखनऊ में भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश के कारण विधानसभा परिसर में पानी भर गया है, साथ ही नगर निगम की छत भी लीक हो रही है.

Latest News
लखनऊ में भारी बारिश, डूब गई यूपी विधानसभा, हर तरफ पानी-पानी, देखें वायरल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारी बारिश का हो रही है. बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत तो मिली है, लेकिन इससे जनजीवन भी प्रभावित हुआ है. दरअसल, भारी बारिश के कारण यूपी विधानसभा में पानी भर गया है. परिसर में इतना पानी भरा है कि यहां कर्मचारी और विधानमंडल के सदस्यों का भी आना-जाना रोका गया है. इतना ही नहीं नगर निगम की छत भी लीक हो रही है. पानी भरने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पाछे के दरवाजे से निकाला गया. 

विधानसभा में घुसा पानी
उत्तर प्रदेश में विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. इसी बीच विधानसभा में पानी भर गया है. भारी बारिश के कारण हर तरफ जल भराव हो गया है. सड़कों पर पानी भरने से जाम भी की स्थिती पैदा हो गई है. इतना ही नहीं नगर निगम की छत भी लीक हो रही है.  विधानसभा के परिसर में पानी भरने से विधायकों और कर्मचारियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.  


ये भी पढ़ें-Rau IAS Flooding: High court ने पूछा सवाल, अब तक कितने अधिकारी हुए गिरफ्तार


#WATCH | Uttar Pradesh: Water enters UP State Assembly following the incessant rainfall, in parts of Lucknow. pic.twitter.com/8N23H4iLTQ— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) July 31, 2024

पानी भरने के बाद विधानसभा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरा विधानसभा जलभराव से जलमग्न हो गया है. विधानसभा के ग्राउंड फ्लोर में पूरे कमरों में पानी भर गया. कई सामान भी बारिश के पानी में भीग गया है. इतना ही नहीं, विधानसभा और नगर निगम की छतों से भी बारिश का पानी टपक रहा है. 

#WATCH | Uttar Pradesh: Heavy water logging outside UP State Assembly following the incessant rainfall, in Lucknow. pic.twitter.com/s1IXAivQSp— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) July 31, 2024

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement