Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गाजे बाजे के साथ की थी लव मैरिज, हुआ विवाद, पहले दुल्हन को मारा फिर दूल्हे ने खुद की ली जान

कर्नाटक के कोलार में अपनी तरह का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल ने लव मैरिज की और शादी के कुछ घंटों बाद ही दूल्हे और दुल्हन में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और दूल्हे ने दुल्हन पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी जान ले ली. बाद में युवक ने अपने को भी मार दिया.

Latest News
गाजे बाजे के साथ की थी लव मैरिज, हुआ विवाद, पहले दुल्हन को मारा फिर दूल्हे ने खुद की ली जान

कर्नाटक के कोलर में लव मैरिज के बाद का एक बेहद अजीब मामला सामने आया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रेम एक बड़ी प्यारी अनुभूति है. इंसान जब प्रेम में होता है तो उसे अपने पार्टनर की बुराई भी अच्छी लगती है और वो गलतियों को नजरअंदाज कर देता है.  लेकिन जब प्रेम में पड़े जोड़े शादी करते हैं तो स्थिति वैसी नहीं रहती। अब इसे परवरिश का दोष मानें या फिर समाज का असर कहें शादी के बाद पुरुष अपने को 'मर्द'  समझता है और ऐसी स्थिति में अगर औरत उससे ऊंची आवाज़ में बात कर ले या फिर किसी चीज को मुद्दा बनाकर झगड़ ले तो स्थिति कैसी होती है हम  कर्नाटक के कोलार की एक घटना से समझ सकते हैं. 

कोलर में लव मैरिज करने के कुछ ही घंटों बाद एक युवक ने अपनी बीवी की कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी. बाद में नई नवेली बीवी को मौत के घाट उतारने वाले पति ने खुद पर भी कुल्हाड़ी मार ली और जान दे दी. मामला जंगल में लगी आग की तरह फैला इसलिए पुलिस ने भी इसका संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. 

मामले के तहत जो जानकारी आई है उसके अनुसार कोलार में नवीन कुमार और लिखिता श्री नाम का कपल एक दूसरे के प्रेम की गिरफ्त में थे. अभी बीते दिन ही दोनों ने शादी की थी जिसमें उनके यार दोस्त और रिश्तेदार भी आए. किसी बात को लेकर नव विवाहित दम्पति में बहस हो गयी जिसने जल्द ही हिंसक झगड़े का रूप ले लिया। 

दोनों में मारपीट हुई और इसी बीच नवीन ने लिखिता श्री पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।  फिर उसी हथियार से उसने खुद पर भी वार किया. शोरशराबा सुनकर रिश्तेदार भी जल्द ही वहां पहुंच गए जहां दरवाजा अंदर से बंद था.  दरवाजा तोड़ा गया और मौके पर उपस्थित लोग ये देखकर दंग रह गए कि दोनों के शव खून से लथपथ पड़े हैं. 

फ़ौरन ही दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लिखिता को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि उस वक़्त तक नवीन जिंदा था जिसकी बाद में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस ये पता लगाने में जुट गयी है कि घटना की असली वजह क्या है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement