Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छापा मारने आई थी इनकम टैक्स की टीम, BMW कार में मैट के नीचे छिपाया था 12 किलो सोना

Income tax Raid Kanpur: कानपुर में आयकर विभाग की छापेमारी में एक कारोबारी की कार से 12 किलोग्राम सोना बरामद किया गया है.

छापा मारने आई थी इनकम टैक्स की टीम, BMW कार में मैट के नीचे छिपाया था 12 किलो सोना

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आयकर विभाग की टीम पिछले दो-तीन दिनों से छापेमारी कर रही है. अब एक जूलर के घर हुई छापेमारी के बाद इनकम टैक्स विभाग के लोग भी हैरान रह गए हैं. इस शख्स की कार की तलाशी ली गई तो मैट के नीचे से सोना निकला. यह सोना थोड़ा बहुत नहीं बल्कि 12 किलो था. इतने सोने की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपये से भी ज्यादा आंकी गई है.

मामला कानपुर के जूलर राधा मोहन पुरुषोत्तम के एक ठिकाने का है. इनके अलावा, ऋति हाउंसिंग लिमिटेड और अन्य कारोबारियों के 17 ठिकानों पर पिछले तीन दिनों से आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. इसी क्रम में शनिवार को आयकर विभाग को शक हुआ. इसके बाद जूलर की BMW कार की छानबीन शुरू की.

यह भी पढ़ें- घर के गमलों में गांजा उगाकर बेचता था मेडिकल स्टूडेंट, कर्नाटक पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

मैट के नीचे निकला सोना
सीट और डैशबोर्ड की तलाशी के बाद जैसे ही टीम ने कार की मैट हटाई, सबके होश ही उड़ गए. मैट के नीचे भारी मात्रा में सोना छिपाया गया था. जब इस सोने को निकालकर वजन किया गया तो यह लगभग 12 किलो निकला. इनकम टैक्स विभाग ने इस सोने को जब्त कर लिया है और संबंधित कार्रवाई की जा रही है. इस बारे में कारोबारी से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर इतना सोना कहां से आया.

यह भी पढ़ें- बंदर भगाने के लिए खुद ही भालू बन रहे लखीमपुर खीरी के किसान, वायरल हुईं तस्वीरें

रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर में कई कारोबारियों और जूलरों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी हो रही है. यह छापेमारी उनके घरों, दुकानों और अन्य ठिकानों पर की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement