Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs SA Final: वाह अक्षर पटेल! मुश्किल वक्त में आए और तूफानी पारी खेल छा गए

Axar Patel IND Vs SA Final: 3 विकेट गिरने के बाद मुश्किल में लग रही टीम इंडिया की पारी को अक्षर पटेल ने संभाला और तूफानी खेल से स्कोरकार्ड भी आगे बढ़ाते रहे.

Latest News
IND Vs SA Final: वाह अक्षर पटेल! मुश्किल वक्त में आए और तूफानी पारी खेल छा गए

अक्षर पटेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और साउथ अफ्रीका (IND Vs SA T20 Final) के बीच टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अक्षर पटेल ने तूफानी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया है. जिस वक्त वह क्रीज पर आए थे, टीम के 3 विकेट गिर चुके थे. कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने हार्दिक पंड्या और शिवम दुबे से पहले भेजकर उन पर जो भरोसा जताया, उसे उन्होंने साबित करके दिखाया है. 31 गेंदों में खेली उनकी 47 रनों की पारी ने टीम के स्कोरबोर्ड को तेजी से बढ़ाया और भारत एक सम्मानजनक टोटल तक पहुंच सकी है.

अर्धशतक से चूके अक्षर पटेल 
अक्षर पटेल ने कमाल की बैटिंग करते हुए 31 गेंदों में 47 रन बनाए. एक छोर से विराट कोहली टिके हुए थे, लेकिन लंबे शॉट्स लगाने की जिम्मेदारी ऑलराउंडर ने अपने कंधों पर ले ली. उनके बल्ले से 4 छक्के निकले. हालांकि, अक्षर अपनी पारी के दौरान एक बचकानी गलती कर बैठे और अर्धशतक से चूक गए. अक्षर की मिडिल ओवर में खेली तूफानी पारी की बदौलत भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बना लिए हैं. 


यह भी पढ़ें: T20 World Cup के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 5 धांसू कप्तान


अपनी गलती से हो गए रन आउट 
अक्षर पटेल ऐसे वक्त में रन आउट हो गए जब वह और कोहली क्रीज पर जम गए थे और साउथ अफ्रीका के गेंदबाज भारी दबाव में नजर आ रहे थे. 14वें ओवर में कगिसो रबाडा की गेंद पर अक्षर शॉट खेलने से चूके और बॉल क्विंटन डि कॉक के हाथों में थी. अक्षर कुछ कन्फ्यूजन में थे और वह क्रीज से आगे निकल गए जबकि विराट कोहली ने क्रीज नहीं छोड़ा था. डिकॉक ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर गेंद थ्रो कर दी और सीधे स्टंप्स पर जा लगी. इस तरह अक्षर रन आउट हो गए. 


यह भी पढ़ें: T20 World Cup में पहली बार टीम को फाइनल में पहुंचाने वाले कप्तान


अगर अक्षर रन आउट नहीं होते तो हो सकता था कि भारत का स्कोर आराम से 200+ के पार पहुंच जाता. अब देखना यह है कि उनकी यह गलती टीम को भारी पड़ती है या नहीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement