Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AFG: दिल्ली में होगा भारत और अफगानिस्तान का मैच, ये रास्ते होंगे बंद, जानिए ट्रैफिक प्लान

IND vs AFG Match Parking: दिल्ली में भारत और अफगानिस्तान के मैच से पहले कई रास्तों को आज बंद किया जाएगा और पार्किंग के भी खास इंतजाम किए जा रहे हैं.

IND vs AFG: दिल्ली में होगा भारत और अफगानिस्तान का मैच, ये रास्ते होंगे बंद, जानिए ट्रैफिक प्लान

IND vs AFG Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारतीय टीम आज अपना दूसरा मैच खेलेगी. अफगानिस्तान के खिलाफ भारत का यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीमें दिल्ली में हैं. भारत का मैच होने की वजह से इस मैच के टिकट भी बिक चुके हैं, ऐसे में उम्मीद है कि मैच के लिए भारी भीड़ आने वाली है. इस भीड़ की वजह से ट्रैफिक प्लान भी नए सिरे से बनाया गया है और कई रास्तों को बंद भी किया गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने वैकल्पिक रास्तों के बारे में भी जानकारी दी है. ऐसे में अगर आपको दिल्ली जाना है तो पहले से पूरा ट्रैफिक प्लान समझ लें.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, दरियागंज से बहादुरशाह जफर मार्ग और गुरु नानक चौक से आसफ अली रोड तक सड़कों पर किसी भी भारी वाहन और बसों को एंट्री नहीं दी जाएगी. इसके अलावा 11 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से रात के 12 बजे तक कई रास्ते बंद रहेंगे.

यह भी पढ़ें- AAP MLA  अमानतुल्लाह खान के ठिकानों पर 12 घंटे चली ED की छापेमारी, जानें पूरा मामला 

जिन रास्तों को बंद किया गया है, उनमें ये शामिल हैं:
-राजघाट से जवाहर लाल नेहरू मार्ग
-कमला मार्केट से राजघाट तक जवाहर लाल नेहरू मार्ग
-तुर्कमान गेट से दिल्ली गेट तक आसफ अली रोड
-बहादुरशाह जफर मार्ग से रामचरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट तक

स्टेडियम में कहां से होगी एंट्री?
अरुण जेटली स्टेडियम के लिए बहादुरशाह जफर मार्ग पर गेट नंबर 1,2,3,4,5,6 और 7 से एंट्री होगी. इसके अलावा स्टेडियम के पूर्वी हिस्से में मौजूद गेट नंबर 8 से 15 तक से भी एंट्री होगी. इसके लिए, अंबेडकर स्टेडियम बस टर्मिनल के बगल में जवाहर लाल नेहरू मार्ग से एंट्री ली जा सकती है. गेट नंबर 16,17 और 18 के लिए पेट्रोल पंप के पास से एंट्री होगी.

यह भी पढ़ें- हमास अब होगा खत्म, इजराइल अमेरिका ने खाई कसम, मिलकर लड़ेंगे जंग

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यह भी बताया है कि स्टेडियम में सीमित पार्किंग ही उपलब्ध है. जिन गाड़ियों के पास कार पार्किंग का स्टिकर होगा उन्हीं को एंट्री मिलेगी.अन्य लोगों को जवाहर लाल नेहरू मार्ग और रिंग रोड पर राजघाट से आईपी फ्लाइओवर तक दोनों तक किसी भी गाड़ी की पार्किंग की अनुमति नहीं होगी. गाड़ियां खड़ी करने के लिए माता सुंदरी पार्किंग, शांति वन पार्किंग, वेल्ड्रोम रोड के नीचे बनी पार्किंग का इस्तेमाल करें. इन पार्किंग से स्टेडियम तक बस सेवा मौजूद रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement