Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

स्वतंत्रता दिवस पर इस राज्य में फिलिस्तीन का झंडा फहराने की कोशिश, पुलिस को देखते ही रफूचक्कर हुए आरोपी

कर्नाटक के तुमकुरु जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में कुछ लोग फिलिस्तीन का झंडा लहराने की कोशिश कर रहे थे. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Latest News
स्वतंत्रता दिवस पर इस राज्य में फिलिस्तीन का झंडा फहराने की कोशिश, पुलिस को देखते ही रफूचक्कर हुए आरोपी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज पूरे देश में बड़ी धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. पूरा देश आजादी के उत्सव में डूबा हुआ था. वहीं कर्नाटक के तुमकुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो यहां पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ लोगों ने फिलिस्तीन की झंडा लहराने की कोशिश की हैं. 

दरअसल पूरा मामला कर्नाटक के तुमकुरू का है. यहां पर स्वतंत्रता दिवस के समारोह का आयोजन किया गया था. इसी बीच कुछ लोग फिलिस्तीन का का झंडा लहराने की कोशिश करते हुए पाए गए. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में कुछ लोग फिलिस्तीन का झंडा बांधते हुए नजर आ रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- ट्रेनी डॉक्टर से दरिंदगी वाले हॉस्पिटल में भीड़ का बवाल, IMA बोला- बंगाल सरकार है जिम्मेदार


हालांकि वहां मौजूद लोगों ने ऐसा होने नहीं दिया. स्थानीय लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया. ये घटना तुमकुरु जिले के कुनिगल में हुई है. कुनिगल कस्बे में GKBMS स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के समारोह चल रहा था तभी कुछ लोग मंच के पीछे कुछ लोग फिलिस्तीन का झंडा बांधने लगे.

वहां मौजूद लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोका और इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी रफूचक्कर हो गए. बजरंग दल के सदस्यों ने कुनिगल पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज करने की अपील की है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement