Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रविवार को भी जल्दी चलेगी दिल्ली मेट्रो, DMRC ने जारी किया नया टाइमटेबल

दिल्ली मेट्रो ने रविवार को ट्रेन शुरू होने के समय में बड़ा बदलाव किया है. इन रूट्स पर समय में बदलाव करने से न केवल इन कॉरिडोर के यात्रियों को लाभ होगा, बल्कि अलग अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले आवेदकों को भी लाभ होगा, जो आम तौर पर रविवार को होती हैं.

Latest News
रविवार को भी जल्दी चलेगी दिल्ली मेट्रो, DMRC न��े जारी किया नया टाइमटेबल

Delhi Metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्लीवासियों के लिए एक खुशखबरी आई है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने रविवार के दिन मेट्रो सेवाओं के समय में बड़ा बदलाव किया है. अब, 25 अगस्त 2024 को फेस-III कॉरिडोर पर मेट्रो की ट्रेनें सुबह 8 बजे के बजाय 6:00 और 7:00 बजे से शुरू होंगी. ये नया समय अलग-अलग स्टेशनों पर अलग-अलग होगा, जिससे सुबह की भीड़-भाड़ से राहत मिलेगी.

स्टूडेंट्स को मिलेगी राहत
इस बदलाव से केवल नियमित यात्रियों को ही नहीं, बल्कि उन छात्रों और प्रतियोगियों को भी लाभ होगा जो रविवार को अपनी परीक्षाओं में शामिल होते हैं. DMRC के अनुसार, नया समय उन्हें बिना किसी परेशानी के दिल्ली-एनसीआर में अपनी मंजिल तक पहुंचने में मदद करेगा, जिससे उनके अहम दिनों में आसानी होगी.

 


यह भी पढ़ें Kolkata Rape-Murder Case: 'पूर्व प्रिंसिपल ने घटना वाली रात किया था फोन', पीड़िता के पिता ने किया खुलासा 


अन्य रूट्स पर समय में कोई बदलाव नहीं
दिल्ली मेट्रो के बाकी सभी कॉरिडोर पर सेवाएं सुबह 6:00 बजे के नियमित समय से शुरू होती रहेंगी. फेस-III में दिलशाद गार्डन से शहीद स्थल, नोएडा सिटी सेंटर से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, मुंडका से ब्रिगेडियर होशियार सिंह, बदरपुर बॉर्डर से राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़), मजलिस पार्क से शिव विहार, जनकपुरी पश्चिम से बॉटनिकल गार्डन और ढांसा बस स्टैंड से द्वारका तक के मेन रूट्स पर ये नया समय लागू होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement