Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंजू बनी फातिमा, शादी हुई या नहीं? पढ़ें इस प्रेम कहानी में अब क्या हुआ

Anju in Pakistan: पाकिस्तान पहुंची भारतीय लड़की अंजू की लव स्टोरी में एक के बाद एक नया मोड़ सामने आ रहा है. पढ़ें अंजू और पाकिस्तानी नसरुल्लाह को लेकर अब क्या बात सामने आई है.

अंजू बनी फातिमा, शादी हुई या नहीं? पढ़ें इस प्रेम कहानी में अब क्या हुआ

Anju Pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अलवर से पाकिस्तान अपने बॉय फ्रेंड के पास पहुंची अंजू की इस्लाम कबूल कर शादी कर लेने की खबर सामने आ रही है. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने यह दावा किया है कि दोनों ने पेशावर के लोकल कोर्ट में शादी की है. उसका हलफनामा भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब अंजू और नसरूल्लाह की कहानी में अब नया ट्विस्ट सामने आ गया है. कहा जा रहा है कि अंजू और नसरूल्लाह दोनों ने ही शादी होने की बात इनकार कर दिया है.
 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके साथ ही मीडिया में ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि अंजू का नाम भी बदलकर फातिमा हो गया है. उसने धर्म परिवर्तन करा लिया है. लेकिन फिलहाल किसी भी बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर में रहती हैं. वीजा लेकर पाकिस्तान गई अंजू ने पहले कहा था कि वह सिर्फ अपने फेसबुक दोस्त से मिलने जा रही हैं. वह कुछ दिनों बाद वापस आ जाएंगी  लेकिन अब उनकी शादी करने की खबर सामने आ रही है. अंजू पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. अंजू की 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है.

 ये भी पढ़ें - Anju In Pakistan: प्यार के लिए भारत की अंजू ने कैसे पार किया Pakistan का बार्डर, सामने आया वीडियो

अंजू ने शादी को लेकर दिया था ऐसा बयान

पाकिस्तान पहुंची अंजू की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थी. जिस पर उन्होंने कहा था कि वह शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी. इसके साथ उन्होंने कहा था कि शादी के लिए इस्लाम कबूल करने का कोई दबाव नहीं बनाया जा रहा है और वह खुद भी धर्म बदलने के हक में नहीं हैं. अंजू ने बताया था कि वह साल 2020 से ही नसरुल्ला से बात करती थी. फेसबुक पर हुई दोस्ती इतनी गहरी हुई कि अंजू अपना परिवार छोड़कर पाकिस्तान चली गईं.

ये भी पढ़ें - ऑनलाइन दोस्त से मिलने Pak पहुंची भारत की अंजू, इस तारीख को ...

Anju Pakistan

परिवार में किसी को नहीं लगी भनक

दो बच्चों और परिवार के साथ रह रही अंजू ने पाकिस्तान जाने के बारे में किसी को नहीं बताया था. उन्होंने हाल में ही दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पाकिस्तान में अच्छा लग रहा है और पाकिस्तान के लोग भी बहुत अच्छे हैं. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान जाने से पहले पति को भी इस बात की जानकारी नहीं थी. अगर वह बता देती तो उन्हें नहीं जाने दिया जाता. जानकारी के लिए बता दें कि 21 जुलाई 2023 को जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकली थी. जिसके बाद वह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के दीर बाला पहुंच गई. वह 1 महीने के वीजा पर पाकिस्तान गई हैं. उन्होंने कहा था कि मैं सब कुछ देख सुनकर ही निकाह का फैसला लूंगी. वीजा खत्म होने के बाद 20 अगस्त को भारत वापस आ जाऊंगी.

यह भी पढ़ें- INDIA पर मोदी का तंज, 'ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement