Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nafe Singh Rathi Murder: सिद्धू मूसेवाला की तरह पीछा करके हुआ हमला, CCTV फुटेज में दिखे हमलावर

Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत 7 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है और जांच के लिए टीम बना दी गई है.

Latest News
Nafe Singh Rathi Murder: सिद्धू मूसेवाला की तरह पीछा करके हुआ हमला, CCTV फुटेज में दिखे हमलावर

Nafe Singh Rathee Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन नेशनल लोकदल (आएनएलडी) के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर रविवार को हमला किया. इस हमले में नफे सिंह राठी को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. यह हमला ठीक उसी तरह पीछा करके किया गया जिस तरह पंजाबी गायर सिद्धू मूसेवाला को मारा गया था. पुलिस को CCTV फुटेज भी मिला है जिसमें देखा जा सकता है कि हमलावर नफे सिंह का पीछा कर रहे थे. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों का नाम लिया है जिनकी तलाश की जा रही है. इस मामले की जांच करने के लिए एक स्पेशल टीम बना दी गई है जिसमें दो डीएसपी शामिल किए गए हैं.

हमले के वक्त नफे सिंह की गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे. नफे सिंह आगे वाली सीट पर थे और उनका ड्राइवर गाड़ी चला रहा था. पीछे की सीट पर तीन सुरक्षाकर्मी बैठे थे. रेलवे फाटक के पास गाड़ी रुकते ही हमलावर पीछे से आई और उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस हमले में घायल हुए दो अन्य सुरक्षाकर्मी अभी अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


यह भी पढ़ें- नीति आयोग ने बताया कितनी कम हुई गरीबी, हर महीने इतना खर्च करते हैं भारतीय


 

इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. इसके अलावा, 5 अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. जिन लोगों को नामजद किया गया है उसमें पूर्व विधायक नरेश कौशिक, रमेश राठी, कर्मवीर राठी, कमल राठी, मांगेराम राठी के पुत्र सतीश राठी, गौरव राठी और राहुल राठी के नाम शामिल हैं. आशंका जताई जा रही है कि लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने सुपारी लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.


यह भी पढ़ें- किसान निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च, जानिए क्या है आज का ट्रैफिक प्लान


CCTV फुटेज में क्या दिखा?
अब पुलिस को इस हमले से ठीक पहले के CCTV फुटेज हाथ लगे हैं. पुलिस को वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध कार नजर आई है. गाड़ी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर कार में बैठकर जा रहे हैं. अब पुलिस इस गाड़ी के नंबर के जरिए हमलावरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, ये हमलावर घात लगाकर नफे सिंह राठी का इंतजार कर रहे थे. रविवार रात को किसी व्यक्ति के घर शोक प्रकट करने के बाद लौट रहे नफे सिंह की गाड़ी को घेरकर हमलावरों ने उनकी फॉर्च्यूनर कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. बताया गया है कि शूटरों ने नफे सिंह राठी की गाड़ियों पर 40 से 50 राउंड गोलियां दागीं. इस हमले में नफे सिंह राठी के अलावा उनके एक सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement