Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nafe Singh Rathee हत्याकांड में 3 और लोगों के खिलाफ केस दर्ज, CBI को सौंपी गई है जांच

Nafe Singh Rathee Murder Case: आएनएलडी के नेता नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन और लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस तरह अभी तक कुल 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है.

Latest News
Nafe Singh Rathee हत्याकांड में 3 और लोगों के खिलाफ केस दर्ज, CBI को सौंपी गई है जांच

Nafe Singh Rathee (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathee) की हत्या के मामले में तीन और लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस हमले में नफे सिंह राठी समेत एक और शख्स की जान चली गई थी. पुलिस ने बताया है कि इस मामले में अभी तक कुल 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस केस की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को सौंप दी गई है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इनेलो नेता नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी के बयान के आधार पर विजेंद्र राठी, संदीप राठी और पाले राम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. नफे सिंह राठी और इनेलो के एक कार्यकर्ता की रविवार को दिल्ली के पास बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने उनके वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी करके हत्या की थी. आगामी लोकसभा चुनाव से दो महीने से भी कम समय पहले हुए इस हत्याकांड पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य में विपक्षी दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.


यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव Live: क्रॉस वोटिंग से सब परेशान, SP, BJP की सांसें अटकीं 


फरार हैं पांचों हमलावर
सोमवार को दर्ज की गई एफआईआर में पुलिस ने पूर्व बीजेपी विधायक नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, रमेश राठी, सतीश राठी, गौरव राठी, राहुल और कमल को नामजद किया गया है. इस रिपोर्ट में अन्य पांच अज्ञात आरोपियों का भी जिक्र किया गया है. यह मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया गया है.


यह भी पढ़ें- सपा सांसद Shafiqur Rahman Barq का 93 साल की उम्र में निधन, 2024 में लड़ने वाले थे चुनाव 


पुलिस को दी गई शिकायत में नफे सिंह राठी के भतीजे राकेश ने बताया कि पांच अज्ञात हत्यारे उनकी कार का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान बराही रेलवे क्रॉसिंग के पास वे कार से बाहर आए और उनपर अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्या कर दी. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सोमवार को कहा कि इनेलो की राज्य इकाई के प्रमुख की हत्या की जांच सीबीआई को सौंपी जाएगी. वरिष्ठ इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी-जेजेपी सरकार पर राठी की जान को खतरा होने के बावजूद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने में विफल रहने का आरोप लगाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement