Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे CM नायडू', तिरुपति लड्डू विवाद में जगन रेड्डी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी

Tirupati Laddu Controversy: वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा कि सीएम चंद्रबाबू नायडू द्वारा तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (TTD) लगाए गए निराधार आरोपों को खिलाफ त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए.

Latest News
'हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे CM नायडू', तिरुपति लड्डू वि�वाद में जगन रेड्डी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी

CM Chandrababu Naidu and Jagan Mohan Reddy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तिरुपति लड्डू विवाद को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और YSRCP के प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. जगन मोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के गैर-जिम्मेदाराना बयान करोड़ों हिंदू भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं. 

जगन मोहन ने पीएम मोदी को लिखी चिट्टी में कहा कि सीएम नायडू ने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (TTD) की पवित्रता धूमिल करने की कोशिश की है. इसलिए उनके खिलाफ त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए. इतना ही नहीं रेड्डी ने प्रधानमंत्री से नायडू को फटकार लगाने और सच्चाई को उजागर करने की अपील की है.

'CM नायडू को पीएम मोदी लगाएं फटकार'
वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के निराधार आरोपों से टीटीडी की प्रतिष्ठा और भक्तों के विश्वास को गंभीर नुकसान हो सकता है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि सीएम नायडू को उनकी हरकतों के लिए फटकार लगाई जाए ताकि हिंदू भक्तों की आस्था और विश्वास फिर से बहाल हो सके. 


यह भी पढ़ें- PM Modi US Visit: QUAD देशों का संयुक्त बयान जारी, आपके काम की 5 बातें


मिलावट करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
वहीं, आंध्र प्रदेश के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री नारा लोकेश ने कहा कि राज्य सरकार तिरुपति लड्डू में पशु चर्बी की कथित मिलावट के मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शेगी. हाल ही में एनडीए विधायक दल की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया था कि पिछली वाईएसआरसीपी सरकार ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर को भी नहीं छोड़ा और तिरुपति लड्डू बनाने के लिए घटिया सामग्री और पशु चर्बी का इस्तेमाल किया.

लोकेश ने कहा कि एनडीडीबी प्रयोगशाला की रिपोर्ट ने आरोपों को तथ्यों में बदल दिया है. उन्होंने कहा कि नायडू इस विवाद की CBI जांच का आदेश देने पर फैसला करेंगे. उन्होंने कहा, 'एनडीडीबी की रिपोर्ट से स्पष्ट है कि मिलावट हुई है. रिपोर्ट स्पष्ट है, यह कोई आरोप नहीं है. चंद्रबाबू नायडू ने तथ्यों के साथ बात की. हम किसी को नहीं छोड़ेंगे और हम इस मुद्दे को सिर्फ सीबीआई जांच तक नहीं छोड़ेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement