Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaish-E-Mohammed ने आतंक फैलाने के लिए शेयर किया फिल्म का पोस्टर और वीडियो, Jammu And Kashmir पुलिस ने जारी किया अलर्ट

Jaish-E-Mohammed Shares Film Poster: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने आतंक फैलाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें सैफ अली खान की फिल्म फैंटम का पोस्टर शेयर किया गया है. 

Latest News
Jaish-E-Mohammed ने आतंक फैलाने के लिए शेयर किया फिल्म का पोस्टर और वीडियो, Jammu And Kashmir पुलिस ने जारी किया अलर्ट

आतंकी संगठन के मैसेज पर पुलिस का अलर्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर को आतंक से दहलाने के अपने नापाक मंसूबों से पाकिस्तानी में बैठे आतंकी सरगना बाज नहीं आ रहे हैं. जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-E-Mohammed) ने एक वीडियो मैसेज (Video Message) शेयर किया है. 5 मिनट से ज्यादा के इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के फैंटम फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए आम लोगों को हिदायत दी है कि इस मैसेज और वीडियो को न तो फारवर्ड करें और न ही इसे किसी सोश मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करें. 

पुलिस का अलर्ट, वीडियो फॉरवर्ड करने पर लगेगा UAPA
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए अलर्ट जारी किया है. पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मैसेज के इस्तेमाल और फॉरवर्ड को लेकर अलर्ट जारी किया है. इसके मुताबिक, 'आतंकी संगठन जैश ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड फिल्म फैंटम का पोस्ट इस्तेमाल किया गया है. इस वीडियो को फॉरवर्ड या शेयर न करें. ऐसा करने पर यूएपीए (UAPA) के  तहत कार्रवाई होगी.'


यह भी पढ़ें: नेमप्लेट मामले में Yogi सरकार को झटका, SC ने यूपी सरकार के आदेश पर लगाई रोक


सरकारी अधिकारियों के लिए भी जारी किया गया अलर्ट 
सरकारी अधिकारियों के लिए भी पुलिस की ओर से अलर्ट जारी किया गया है. अगर किसी अधिकारी के पास ऐसा कोई मैसेज आता है, तो इसे तत्काल अपने सीनियर अधिकारियों को रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है. पुलिस की ओर से शेयर पोस्ट में यह भी कहा गया है कि ऐसे किसी भी संदेश को शेयर या फॉरवर्ड करना यूएपीए की धारा 13 और 18 के तहत अपराध है.


यह भी पढ़ें: 'Bihar को मिले विशेष राज्य का दर्जा', JDU ने संसद में उठाई मांग, केंद्र ने दिया ये जवाब


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement