Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू-कश्मीर: चुनावी नतीजों से पहले घाटी में बड़े हमले की साजिश, भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

जम्मू-कश्मीर में गुप्त सूचना मिलने पर भारतीय सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. सेना ने घाटी में भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किया है.

Latest News
जम्मू-कश्मीर: चुनावी नतीजों से पहले घाटी में बड़े हमले की साजिश, भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

Jammu and kashmir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Jammu and kashmir: भारतीय सेना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किया है. इतनी अधिक मात्रा में हथियार और विस्फोटक के पाए जाने के बाद आशंका जताई जा रही है कि आतंकी घाटी में बड़े हमले को अंजाम देने की साजिश कर रहे थे. 

जम्मू के घरोटा में रिंग रोड के पास संदिग्ध विस्फोटक मिलने के बाद भारतीय सेना ने तलाशी अभियान तेज किया. इसके बाद आतंकियों के हथियार बरामद किए हैं. घाटी में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. सेना के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि भारतीय सेना की रोमियो फोर्स ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के झुल्लास इलाके में हथियारों और विस्फोटकों का एक बड़ा जखीरा जब्त किया है.

गुप्त सूचना के आधार पर किया सर्च ऑपरेशन शुरू
सेना के अधिकारियों ने ये भी बताया कि उन्हें इसके बारे में गुप्त सूचना दी गई थी. सूचना के आधार पर अधिकारियों मे सर्च ऑपरेशन शुरू किया. अधिकारियोंने जानकारी दी कि बरामद किए गए सामान में एके 47 रायफल और पाकिस्तानी मूल की पिस्तौल के राउंड और आरसीआईईडी, टाइम्ड डिस्ट्रक्शन आईईडी, स्टोव आईईडी, आईईडी के लिए विस्फोटक और चीनी ग्रेनेड जैसे विस्फोटक शामिल हैं.


यह भी पढ़ें: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों की मौत, घाटी में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी


आतंकियों पास से मिले हथियार  
सेना ने एक बयान में कहा, "5 अक्टूबर को विश्वसनीय इनपुट के आधार पर भारतीय सेना के रोमियो फोर्स द्वारा झूलास क्षेत्र में एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया गया था, जहां तलाशी के दौरान आतंकवादियों का एक संदिग्ध बैग मिला, जिसमें भारी मात्रा में एके 47 और पाकिस्तानी मूल की पिस्तौल के राउंड और आरसीआईईडी, टाइम्ड डिस्ट्रक्शन आईईडी, स्टोव आईईडी, आईईडी के लिए विस्फोटक और चीनी ग्रेनेड जैसे परिष्कृत विस्फोटक मिले." 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement