Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu & Kashmir: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों की मौत, घाटी में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

घाटी में भारतीय सेना ने मुठभेड़ के दौरान दो अंतकियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर के कूपवाड़ा में कई घंटो तक मुठभेड़ चली है. वहीं इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

Latest News
 Jammu & Kashmir: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंक��ियों की मौत, घाटी में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu & Kashmir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है.  कुपवाड़ा के गुगलधार में घुसपैठ की कोशिश की खुफिया जानकारी मिलते ही भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई शुरू कर दी. सेना और आतंकियों के बीच कई घंटों चली मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है. 

हथियार और गोला-बारूद बरामद
जवानों ने कुपवाड़ा के गुगलधार इलाके जिन दो आतंकियों को मारा है उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. भारतीय सेना का अभी पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना की ओर से बताया गया है कि सुरक्षा बलों ने घाटी के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है. 


यह भी पढ़ें - UP: Kanpur में फिर मिला रेलवे ट्रैक पर Cylinder, GRP और RPF की जांच जारी


 

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी
सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि भारतीय जवानों ने गुगलधार में संदिग्ध गतिविधि देखी. इसके बाद घुसपैठियों को चुनौती दी और गोलीबारी शुरू हो गई. भारतीय सेना की ओर ये भी जानकारी दी गई है कि इलाके में अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement