Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir Encounter: सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर 

Sopore Encounter: जम्मू-कश्मीर के सोपोर के राफियाबाद में दहशतगर्दों ने घात लगाकर शनिवार को आर्मी के काफिले पर हमला किया था. इसके बाद से सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी हैं. 

Latest News
Jammu-Kashmir Encounter: सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर 

सोपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में  सुरक्षाबलों और दहशतगर्दों के बीच शनिवार को हुई मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की सूचना है. शनिवार सुबह दहशतगर्दों ने सेना के काफिले पर घात लगाकर अटैक किया था. इसके बाद से भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस मिलकर एक संयु्क्त ऑपरेशन चला रहे हैं. इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. राफियाबाद इलाके में आतंकी पेड़ों से घिरे एक घर में छुपे हुए हैं. माना जा रहा है कि इनकी संख्या 4-5 हो सकती है. 

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया 
सोपोर पुलिस और भारतीय सेना के 32 राष्ट्रीय राइफल के संयुक्त ऑपरेशन में आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सूत्रों का कहना है कि कुछ आतंकियों के इलाके में छुपे होने की आशंका है. पिछले कुछ महीने में अब तक कई एनकाउंटर की घटनाएं हो चुकी हैं. पिछले सोमवार को भी ऐसे ही एक एनकाउंटर में सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर शहीद हुए थे. 


यह भी पढ़ें:  आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट जारी, CBI पूछ रही है केस से जुड़े ये अहम सवाल


बता दें कि प्रदेश में करीब 10 साल बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जा रही है. चुनाव में किसी तरह का व्यवधान न हो इसे ध्यान रखते हुए सेना, पुलिस और सैन्य बल पूरी मुस्तैदी से डटे हुए हैं. चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश आतंकियों की ओर से हो सकती है और इस आशंका को देखते हुए पर्याप्त सतर्कता बरती जा रही है.


यह भी पढ़ें:  बदलापुर मामले में धरने पर बैठे Sharad Pawar, कल नहीं मिली थी 'बंद' की इजाजत, जानें क्या है पूरा केस


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement